Uncategorizedआम मुद्देक्राइमताजातरीनदुनियादेशप्रदेशमनोरंजनराजनीतिशिक्षा

गौतम नगर बार एसोसिएशन के सचिव पद पर एड अनिल शर्मा ने भरा नामांकन

इस बार जीत का सेहरा किसके सिर बंधेगा यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा है मगर अनिल शर्मा की जीत पक्की

अधिवक्ताओं के चैंबरर्स के बिजली बिल एनपीसीएल के द्वारा एक निर्धारित दर, साथ ही विभिन्न पदो के इन प्रत्याशियों ने भी बार हितअधिवक्ता कल्याणचैंबर निमार्ण, विकास का मुद्दा अहम – अनिल शर्मा

 

गौरव शर्मा। गौतमबुद्धनगर जनपद दीवानी एंव फौजदारी बार एसोसिएशन चुनाव वार्षिकी-2021-2022 चुनावों को लेकर नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन प्रक्रिया के पहले ही दिन बृहस्पतिवार को बार सचिव और कोषाध्यक्ष समेत विभिन्न पदो के प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

एल्डर्स कमेटी जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन, गौतमबुद्धनगर वार्षिक चुनाव 2021.2022 के चेयरमैन अधिवक्ता राकेश गौतम ने बताया कि आज दिनांक 16-12-2021 को बार एसोसिएशन गौतमबुद्धनगर के वार्षिक चुनाव वर्ष 2021.22 के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई। जिसमें आज विभिन्न पदो के निर्वाचन हेतु उम्मीदवारों ने अपने आवेदन एल्डर्स कमेटी के समक्ष दाखिल किए। इस मौके पर बार एसोसिएशन, गौतमबुद्धनगर के अध्यक्ष मनोज भाटी एडवोकेट, सचिव ऋषि टाईगर एडवोकेट,वरिष्ठ उपाध्यक्ष एस०पी० सिह एडवोकेट उपस्थित रहे।

चुनाव आवेदन जमा करने की प्रक्रिया सुबह 10.30 बजे प्रारम्भ कर दोपहर 02.30 बजे तक पूरी की गई। उन्होंने बताया कि आज निम्न अनिल शर्मा एडवोकेट ने सचिव पद के लिए खर्चा बड़। इससे पहले उपाध्यक्ष पद हेतु श्रीमती शुभ्रा श्रीवास्तव एडवोकेट और सचिव पद हेतु आवेदन नीरज सिंह तंवर एडवोकेट और पंडित राकेश शर्मा एडवोकेट ने दाखिल किए।

चैंबर विहीन अधिवक्ताओं को चैंबर दिलना उनकी पहला प्राथमिकता होगी – अनिल शर्मा- इसके साथ साथ पेयजल की सुविधा और अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए तमाम कार्य करना उनका मूल उद्देश्य होगा। बार सचिव पद के प्रत्याशी पंडित अनिल शर्मा एडवोकेट ने भी दावा किया है कि चैंबर विहीन अधिवक्ता साथियों को चैंबर दिलाना पहली प्राथमिकता होगी। साथ ही सभी सम्मानित अधिवक्ताओं के लिए अपनी बार की निजी कैंटीन का निमार्ण कराया जाएगा। सभी सम्मानित अधिवक्ताओं के चैंबरर्स के बिजली बिल एनपीसीएल के द्वारा एक निर्धारित दर पर करावाए जाएंगे। साथ ही विभिन्न पदो के इन प्रत्याशियों ने भी बार हितअधिवक्ता कल्याणचैंबर निमार्ण,विकास और सुरक्षा आदि को मुद्दा बनाया है।

Related Articles

Back to top button