शिक्षा

आईईसी कालेज में टेकफेस्ट “इनोविजन – 2024” का आगाज


ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। नॉलेज पार्क स्थित आईईसी कॉलेज में दो दिवसीय वार्षिक टेकफेस्ट “इनोविजन – 2024 का शुभारंभ किया गया । कार्यक्रम के उदघाटन समारोह में संस्थान के एक्सीक्यूटिव निदेशक प्रोफेसर सुनील कुमार ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि टेकफेस्ट के दौरान तकनीकी, खेल तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा छात्रो के चहूमुखी विकास को बल मिलता है। किताबी ज्ञान के साथ साथ व्यवहारिक ज्ञान, प्रबंधन के गुण इन कार्यक्रमों से आसानी से सीखे जा सकते हैं।


संस्थान के निदेशक फार्मेसी प्रो. भानु प्रताप सिंह सागर ने छात्रो को अपने जीवन में सफल होने के लिये समय प्रबंधन, लीडरशीप तथा कम्युनिकेशन में दक्षता हासिल करने पर बल दिया । संस्थान के निदेशक प्रो. विनय गुप्ता ने सभी छात्रों को विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया ।
कार्यक्रम की मुख्य संयोजिका प्रोफेसर राज कमल महाजन ने बताया कि दो दिवसीय फेस्ट के दौरान कैरम, शतरंज, कोडोमेनिया, टेक क्विज, इ-गेम्स, अभिव्यक्ति, डाँस फ्रीक, रंगोली, जिगरबाज, ट्रैसर हैंट तथा शार्क टैंक आदि 26 स्पर्धाओं में में एन सी आर के विभिन्न कालेजों तथा विश्वविद्यालयों के 1650 छात्र बढचढ कर भाग ले रहे हैं ।
संस्थान के डीन एकेडमिक्स डा. बी शरण, सीएफओ श्री अभिजीत कुमार तथा विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षो ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया । इस अवसर पर भारी संख्या में छात्र तथा शिक्षक मौजूद रहे ।


Related Articles

Back to top button