About Us

न्यूज पोर्टल ( www.raftartoday.com) रफ्तार टुडे साप्ताहिक समाचार पत्र का डिजिटल प्लेटफार्म है। रफ्तार टुडे भारत की राष्ट्रीय राजधानी (एनसीआर) के नोएडा (Noida) नगर से प्रकाशित होता है। यह समाचार-पत्र पिछले 9 वर्षों से निरंतर प्रकाशित हो रहा है। एक छोटे से प्रयास से शुरू हुए रफ्तार टुडे (Raftar Today) की पाठक संख्या अब लाखों में पहुंच चुकी है। इस समाचार-पत्र समूह की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि रफ्तार टुडे साप्ताहिक समाचार पत्र (Raftar Today News Paper) व raftartoday (raftartoday.com) दोनों ही किसी सरकार, किसी राजनीतिक दल अथवा किसी औद्योगिक घराने के सहयोग से नहीं चलता है। इस समूह के सभी प्रकाशनों का संचालन पाठकों के सहयोग से होता है। हमें अपने पाठकों की शक्ति पर पूरा भरोसा है और यह विश्वास भी है कि आप सभी पाठकों का सहयोग, प्यार एवं आशीर्वाद हमें हमेशा मिलता रहेगा। उनका सीधा सिद्धांत है कि बिना डरे बिना झुके व बिना किसी समझौते के सच्ची और अच्छी खबरें तथा पूरे रिसर्च के साथ जुटाई गई ज्ञानवर्धन सामग्री पाठकों तक पहुंचनी चाहिए।

रफ्तार टुडे पत्रकारिता के आदर्शों को कायम रखने के लिए सत्ता तंत्र, माफिया व पूंजीवादी ताकतों से हमेशा लड़ता रहा है और आगे भी लड़ता रहेगा।


Gaurav Sharma
गौरव शर्मा, सम्पादक
@gauravsharma030
gaurav@raftartoday.com

गौरव शर्मा रफ़्तार टुडे समाचार समूह के संस्थापक संपादक हैं। इनको पत्रकारिता का 15 वर्षों का अनुभव है। PG MBA, उसके बाद LAW किया और उसकी बाद PhD किया। गौरव शर्मा को 15 साल को पत्रकारिता अनुभव है। उन्होंने देश के प्रमुख न्यूज़ पेपर में लिखने का अनुभव है जैसे नवभारत टाइम्ज़, दैनिक भास्कर, चिंतन मंच आदि। बाद में रफ्तार टुडे शुरू किया और आज तक रफ्तार टुडे के संपादक के तौर पर मैं काम कर रहे है। गौरव शर्मा का सीधा सिद्धांत है कि बिना डरे बिना झुके व बिना किसी समझौते के सच्ची और अच्छी खबरें तथा पूरे रिसर्च के साथ जुटाई गई ज्ञानवर्धन सामग्री पाठकों तक पहुंचनी चाहिए।


गौरव सिंह, सम्पादक
@gks14
gks@raftartoday.com

खबर और उसकी जड़ में जाने का जुनून ने गौरव सिंह को पत्रकारिता में आने के लिए प्रेरित किया। इनके लिए पत्रकारिता कोई पेशा नहीं, एक मिशन है। मिशन खबरों को बिना किसी पक्षपात, बिना पूर्वाग्रह के आपतक पहुँचाने की। ख़बरों की केवल समीक्षा नहीं करते बल्कि उनको जीते हैं। ये वो हैं जो ख़बर के सबसे नजदीक होते हैं, उसे महसूस करते हैं। खबरों की पीछे की कहानी और मक़सद को समझने का तजुर्बा इनकी विशेषता है।


Address :
337, P3, Paramount Golf Mart,
UPSIDC, Site C,
Greater Noida, U.P

Latest Breaking News

Back to top button