Uncategorizedताजातरीनदेशप्रदेशराजनीति

नोएडा सपा के महानगर अध्यक्ष की जमकर खिंचाई, तीन ब्राह्मण प्रत्याशीयों बीच आपसी खींचतान और गुर्जर प्रत्याशी मजबूत

सपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं नोएडा विधानसभा के प्रभारी के सामने महानगर अध्यक्ष को लेकर विरोध हुआ

बैठक में जाति व धर्म के नाम पर भेदभाव के बिना अखिलेश यादव के नाम पर मिलेंगी वोट, इसलिए जो भी कैंडिडेट हो उसका धर्म और जाति ना देख जाए

गुर्जर समाज से 1 प्रत्याशी और ब्राह्मण समाज से 3 प्रत्याशी, सुनील चौधरी मजबूत, ब्राह्मण दावेदार अतुल शर्मा, योगेंद्र शर्मा, और जगदीश शर्मा में खींचतान

 

रफ्तार टुडे। नोएडा समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष की दीपक विग का जमकर विरोध हुआ वो भी नोएडा विधानसभा के प्रभारी महेश आर्य के सामने खुलकर विरोध हुआ कार्यकर्ताओं ने यहां तक आरोप लगाया कि महानगर अध्यक्ष मीटिंग में नहीं आते और जिले में महानगर अध्यक्ष एक हो तभी पार्टी चलेगी। सूत्रों के अनुसार एक दावेदार ने तो यह भी कह दिया कि पार्टी का कद वाकई मे बढ़ रहा है तो इसलिए पूरी या जिन पर पकड़ है उन्हें आरडब्लए मेम्बेर्स को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलवाए। इस पर नोएडा विधानसभा के प्रभारी महेश आर्य वह कार्यकर्ता हंसते हुए नजर आए।

बैठक में जाति व धर्म के नाम पर भेदभाव के बिना अखिलेश यादव के नाम पर वोट मिलेंगे तो फिर जो भी कैंडिडेट हो उसका धर्म और जाति ना देख जाए यह बात नोएडा विधानसभा के प्रभारी महेश आर्य ने कही। उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं की मांग राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक पहुंचा दीजाएगी और जो विरोध हुआ है महानगर अध्यक्ष का उस पर पार्टी विचार करेगी।

गौरतलब है की गुर्जर समाज से 1 प्रत्याशी का नाम सामने आ रहा है और जबकि ब्राह्मण समाज से 3 प्रत्याशी ब्राह्मण दावेदार अतुल शर्मा, योगेंद्र शर्मा, और जगदीश शर्मा में खींचतान चल रही है इसलिए सूत्रों के अनुसार टिकट सुनील चौधरी को मिलाना तय हैं। और यदि ब्राह्मणों को टिकट देगी सपा तो फिर रोचक मुकाबला होगा फिर देखना दिलचस्प होगा की किसे टिकट मिलता है कौन लड़ाई पीछे रहता है।

Related Articles

Back to top button