लाइफस्टाइलब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

Greater Noida Bollywood News: गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में फिल्मी सितारों का जमावड़ा, अक्षय कुमार, अरशद वारसी और हुमा कुरैशी की नई फिल्म (Jolly LLB-3′ ) की शूटिंग, भारी भीड़: सितारों को देखने के लिए उमड़ी भीड़

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे: ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी का निर्माण अभी शुरू नहीं हुआ है, लेकिन बॉलीवुड सितारों की उपस्थिति ने शहर को पहले ही फिल्मी मानचित्र पर एक नई पहचान दिला दी है। इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी, और हुमा कुरैशी को ग्रेटर नोएडा में देखा जा सकता है। ये तीनों सितारे अपनी आगामी फिल्म ‘जौली एलएलबी-3’ की शूटिंग के लिए ग्रेटर नोएडा की गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में मौजूद हैं।

कोर्ट का सेटअप: गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में

सूत्रों के अनुसार, गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में ‘जौली एलएलबी-3’ की शूटिंग हो रही है। शूटिंग के लिए एक कोर्ट का सेटअप यूनिवर्सिटी के परिसर में लगाया गया है। फिल्म की रिलीज के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि कौन-कौन से सीन ग्रेटर नोएडा में शूट किए गए हैं। इसके अलावा, स्पोर्ट्स सिटी में भी इस फिल्म की शूटिंग की जा रही है। यह पहली बार नहीं है जब ग्रेटर नोएडा में किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है। इससे पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग यहां हो चुकी है, जिनमें ‘युवा’ फिल्म शामिल है, जो पूरी तरह से ग्रेटर नोएडा में शूट की गई थी।

भारी भीड़: सितारों को देखने के लिए उमड़ी भीड़

‘जौली एलएलबी-3’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार, अरशद वारसी, और हुमा कुरैशी को देखने के लिए भारी भीड़ यूनिवर्सिटी में उमड़ रही है। फैंस अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। सोशल मीडिया पर भी इस खबर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। लोग अपने अनुभव और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिससे यह साफ है कि ‘जौली एलएलबी-3’ की शूटिंग ने ग्रेटर नोएडा में एक नई ऊर्जा भर दी है।

फिल्म की कहानी और सेटअप

‘जौली एलएलबी-3’ एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें अक्षय कुमार एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। अरशद वारसी और हुमा कुरैशी भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक कोर्ट केस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे। गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में कोर्ट का सेटअप काफी वास्तविक और प्रभावशाली बनाया गया है, जिससे दर्शकों को एक असली कोर्टरूम का अनुभव मिलेगा।

ग्रेटर नोएडा: एक उभरता हुआ फिल्मी हब

ग्रेटर नोएडा धीरे-धीरे एक उभरता हुआ फिल्मी हब बनता जा रहा है। यहां की लोकेशन्स और इंफ्रास्ट्रक्चर फिल्म निर्माताओं को आकर्षित कर रहे हैं। ‘जौली एलएलबी-3’ की शूटिंग के बाद, यह उम्मीद की जा रही है कि और भी कई फिल्में यहां शूट की जाएंगी।

सुरक्षा और प्रबंधन

शूटिंग के दौरान सुरक्षा और प्रबंधन का भी खास ध्यान रखा जा रहा है। यूनिवर्सिटी परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं ताकि शूटिंग बिना किसी बाधा के पूरी हो सके। इसके अलावा, स्थानीय प्रशासन भी शूटिंग के दौरान ट्रैफिक और भीड़ को नियंत्रित करने में मदद कर रहा है।

फिल्म की रिलीज

‘जौली एलएलबी-3’ की रिलीज डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। फिल्म के ट्रेलर और प्रमोशनल इवेंट्स के जरिए दर्शकों को और भी जानकारी मिलेगी।

ग्रेटर नोएडा की फिल्मी विरासत

ग्रेटर नोएडा में ‘जौली एलएलबी-3’ की शूटिंग ने शहर को एक नई पहचान दी है। अक्षय कुमार, अरशद वारसी, और हुमा कुरैशी जैसे बड़े सितारों की मौजूदगी ने इस शहर को फिल्मी मानचित्र पर एक महत्वपूर्ण स्थान दिलाया है। उम्मीद है कि आने वाले समय में और भी कई फिल्में यहां शूट की जाएंगी, जिससे ग्रेटर नोएडा एक प्रमुख फिल्मी हब के रूप में उभरेगा।

इसके अलावा, ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी के निर्माण के बाद यहां फिल्म निर्माण की गतिविधियों में और अधिक तेजी आएगी। फिल्म निर्माताओं के लिए यह शहर एक प्रमुख केंद्र बनेगा, जहां वे उच्च गुणवत्ता की फिल्में बना सकेंगे। इससे न केवल शहर की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा मिलेगा, बल्कि स्थानीय लोगों के लिए रोजगार के नए अवसर भी उत्पन्न होंगे।

ग्रेटर नोएडा के निवासियों ने इस खबर का स्वागत किया है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि यह शहर फिल्म निर्माताओं के लिए एक प्रमुख आकर्षण बनेगा। फिल्म सिटी के निर्माण से यहां की प्रतिष्ठा और भी बढ़ेगी और यह शहर एक महत्वपूर्ण फिल्मी हब के रूप में अपनी पहचान बनाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button