Uncategorized

कांगड़ा लोकसभा कैंडिडेट डा. राजीव भारद्वाज के नामांकन में पहुंचे डा. महेश शर्मा

कांगड़ा लोकसभा कैंडिडेट डा. राजीव भारद्वाज के नामांकन में पहुंचे डा. महेश शर्मा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जा का आभार प्रकट करती है और इस बार 400 पार के नारे का सफल बनाने के लिए हिमाचल की सभी सीटों पर भाजपा की विजय हो।

हिमाचल प्रदेश रफ़्तार टुडे। 10 मई 2024 को हिमाचल प्रदेश प्रवास के दौरान धर्मशाला एयरपोर्ट पर सांसद गौतमबुद्धनगर एवं पूर्व मंत्री भारत सरकार डा. महेश शर्मा पहुचें और वहां भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। कांगड़ा आगमन पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल जी से आत्मीय भेंट की। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा चंबा लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी डा. राजीव भारद्वाज जी के विशाल नामांकन में सम्मिलित हुआ। नामांकन सभा में उमड़ी भारी भीड़ ने यह साफ कर दिया है की हिमाचल प्रदेश व देश में इस बार कमल खिलने वाला है। नामांकन के बाद उनके समर्थन में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता को डा. महेष शर्मा ने सम्बोधित किया और दिनांक 01.06.2024 को भारी संख्या में कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाना है।

डा. महेश शर्मा ने जन आर्षीवाद सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेष में भाजपा की सरकार के समय जो चहंुमुखी विकास हुआ और केन्द्र की योजनाओं का लाभ हिमाचल प्रदेष के लोगों को मिला है इसके लिए मा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जा का आभार प्रकट करती है और इस बार 400 पार के नारे का सफल बनाने के लिए हिमाचल की सभी सीटों पर भाजपा की विजय हो।

नामांकन भरने के बाद भाजपा प्रत्याषी डा. राजीव भारद्वाज ने सर्वप्रथम सभी को अक्षय तृतीया और परषुराम जयंती की शुभकामनाएं दी और पार्टी के शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट किया और कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे कार्यकर्ता को इस बार लोकसभा का टिकट दिया है और विष्वास दिलाता हूँ कि जनमानस के बीच में खरा उतरूगा।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष श्री राजीव बिन्दल, श्री पवन काजल एवं रीता जी एवं अन्य वरिष्ठ गण मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button