राजनीति

प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्च में एक बार पुनः केन्द्र में विकास एवं सुशासन सुशासन का कमल खिलाने का आवहन किया, अबकी बार 400 पर का आहवान किया

जेवर, रफ्तार टुडे। लोकसभा गौतमबुद्व नगर क्षेत्र के माननीय सांसद डा. महेश शर्मा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार भाजपा प्रत्याषी ने जेवर विधानसभा स्थित कासना ब्लाक के विभिन्न गांव में चल रहे ‘‘ जन संपर्क’’ के दौरान हजारों की संख्या में क्षेत्रवासियों से संपर्क किया जिसमें कनरसा, हतेवा, पीपलका, दलेलगढ़ नियाना अमीनाबाद, रामपुर माजरा, देवटा, खेरली हाफिजपुर, एवं चीरसी में जनसंपर्क कर भाजपा सरकार में हो रहे चहुमुखी विकास और जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी और कहा कि जनता का माननीय प्रधानमंत्री जी के प्रति अटूट विश्वास से यह निश्चित हो गया कि इस बार फिर से पूर्ण बहुमत से मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बनने जा रही है। माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्च में एक बार पुनः केन्द्र में विकास एवं सुषासन का कमल खिलाने का आवहन किया।

माननीय सांसद जी ने कहा कि केन्द्र और प्रदेष सरकार ने विकास कार्यो से शहर गांव की दूरी को मिटा दिया। सड़को का जाल विछने से आज शहर से गांव तक ही नही बल्कि देष में एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंचना आसान हो गया है। सरकार आपके द्वार है और मोदी सरकार की गारंटी है कि सरकार किसानों के हितों के कार्यो को प्राथमिकता देती है। 2024 में पुनः माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में आपसभी का सहभागिता और आषीर्वाद रहेगा।

कार्यक्रम के के दौरान अमित चौधरी जी जिला पंचायत अध्यक्ष गौतमबुद्वनगर, सोनू वर्मा सांसद प्रतिनिधि, नरेन्द्र दाडा, सतेन्द्र नागर, ओमकार भाटी, अमित नागर, सुमित शर्मा, पंकज कौषिक, षिवा, वेगराज, अखिलेष नागर, यषू शर्मा, महिपाल भाटी, करतार विधूडी, अमित भाटी देवटा, विष्वजीत शर्मा समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button