क्राइमप्रदेश

सांसद डॉ महेश शर्मा ने शोकाकुल परिजनों को ढ़ांढ़स बंधाया, नोएडा कमिश्नर लक्ष्मी सिंह से बात करी और दोषी जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे, उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी, 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली,पीड़ित परिजनों को न्याय दिलवाने हेतु नोएडा कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह जी से बात किया तथा उन्होंने बताया की दोषी जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे और उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

जेवर, रफ्तार टुडे। जेवर विधानसभा के ग्राम सभा म्याना निवासी श्री कृष्णजीत शर्मा जी के सुपुत्र कुणाल शर्मा जी की हत्या की घटना अत्यंत ही दुःखद है और इस असहनीय दुख की घड़ी में आज उनके पैतृक निवास स्थान पहुंचकर शोकाकुल परिजनों को ढ़ांढ़स बंधाया। तथा पीड़ित परिजनों को न्याय दिलवाने हेतु नोएडा कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह जी से बात किया तथा उन्होंने बताया की दोषी जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे और उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

जेवर विधानसभा के ग्राम सभा म्याना निवासी श्री कृष्णजीत शर्मा जी के सुपुत्र कुणाल शर्मा जी की हत्या की घटना अत्यंत ही दुःखद है और असहनीय दुख की घड़ी में आज उनके पैतृक निवास स्थान पहुंचकर शोकाकुल परिजनों को ढ़ांढ़स बंधाया।

वहां जाकर मौजूद गांव वासियों को न्याय दिलवाने हेतु उन्होंने कहा कि जल्दी ही उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ से इस बारे में मुलाकात करेंगे और उन्हें बताएंगे। नोएडा कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह जी से बात किया तथा उन्होंने बताया की दोषी जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे और उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

5 मई को कुणाल को अगवा कर की गई हत्या

गौरतलब है कि रबूपुरा कोतवाली के गांव म्याना निवासी कृष्ण शर्मा ग्रेटर नोएडा में ढाबा चलाते हैं। गत एक मई को उनके 15 वर्षीय पुत्र कुणाल का ढाबे से कार सवार बदमाशों ने अगवा कर हत्या कर दी थी। जिसका शव 5 मई को बुलन्दशहर नहर से बरामद हुआ था। आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया और शव का अंतिम संस्कार किया गया था। लेकिन 6 दिन बीत जाने के बावजूद भी हत्या का कारण व आरोपियों का पता लगाने में हमारी हाईटेक पुलिस नाकाम रही है। जोकि पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाता है।

ग्रेटर नोएडा का कुणाल हत्याकांड अभी भी पुलिस के लिए एक अनसुलझी पहेली बना हुआ है। अपहरण होने से लेकर शव मिलने के 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। ह्रदय विदारक घटना के चलते आमजन से लेकर जनप्रतिनिधियों ने भी जिले सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया और वारदात के आरोपी व लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. महेश शर्मा ने भी गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सांत्वना दिया। इसके साथ ही दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

दर्दनाक घटना के बाद आमजन में आक्रोश व्याप्त
किसान व व्यापारी संगठनों ने घटना की निंदा करते हुए जिले की सुरक्षा व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की है। चंद माह में अपहरण कर हत्या की कई घटनाएं हो जाती हैं और हमारा पुलिस-प्रशासन बदमाशों के आगे नतमस्तक नजर आता है। वहीं राष्ट्रीय किसान यूनियन जिलाध्यक्ष इकपाल सिवाच, किसान एकता संघ गीता भाटी, संयुक्त व्यापार मंडल सुनील तायल, व्यापारी सुरक्षा फोरम दीपक कुमार आदि ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए जल्द कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button