ताजातरीनप्रदेश

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के एक बैठक हुई बैठक के साथ-साथ पत्रकार वार्ता भी हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पीतांबर शर्मा मौजूद रहे

बुलन्दशहर, रफ्तार टुडे। आज दिनांक 16 जून दिन रविवार को बुलंदशहर के यमुनापुरम इलाके में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के एक बैठक हुई बैठक के साथ-साथ पत्रकार वार्ता के लिए पत्रकारों को आमंत्रित किया गया था। मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा, प्रदेश महामंत्री मास्टर परमानंद शर्मा, मांगेराम शर्मा, सुरेंद्र शर्मा आदि उपस्थित थे ।

इस मौके पर रामवीर शर्मा जो पहले किसी सर्व ब्राह्मण संघ के नाम से संचालित संगठन में काम करते थे उन्होंने उसे संगठन से इस्तीफा दिया है और आज उनको अखिल भारतवर्ष से ब्राह्मण महासभा की सदस्यता देते हुए प्रदेश में सचिव नियुक्त किया गया इस मौके पर पत्रकारों के अलावा शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष भारद्वाज वहां उपस्थित थे कलेक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वहां मौजूद थे सभी ने अखिल भारतवर्ष ब्राह्मण महासभा द्वारा किए जा रहे कार्यों की सरहन की प्रदेश अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा द्वारा घोषित किया गया अति शीघ्र बुलंदशहर में विवाह योग युवक और युवती सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा तथा जिन बच्चों के बॉक्स 90% एडवाइस से अधिक रहे हैं अथवा किसी अच्छे कंपटीशन में पास हुए हैं उनको भी सभा की तरफ से सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button