ताजातरीनराजनीति

अच्छी खबर; ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एरोस संपूर्णम सोसाइटी में मल्टीपॉइंट कनेक्शन के लिए एनपीसीएल अधिकारीयों का रेसिडेंट्स के सहमति के लिए डोर टू डोर दौरा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट, रफ़्तार टुडे। Eros सम्पूर्णम सोसाइटी , सेक्टर २, ग्रेटर नॉएडा वेस्ट में एनपीसीएल के अधिकारीयों का रेसिडेंट्स के सहमति के लिए डोर टू डोर दौरा शुरू हो गया है। आज सम्पूर्णम क्लब हाउस में हुए मीटिंग में एनपीसीएल के अधिकारीयों ने रेसिडेंट्स के द्वारा एनपीसीएल मल्टीपॉइंट कनेक्शन के संबंध में पूछे गए प्रश्न और संदेह का उत्तर दिया एवं मल्टीपॉइंट कनेक्शन के फायदे भी बताये ।

एनपीसीएल के अधिकारीयों अनुसार डोर टू डोर का दौरा निवासियों से उनकी सहमति पत्र लेना है और ये कार्य एक सप्ताह के अंदर हो जाना चाहिए। उसके बाद दो महीने के अंदर सरे सिंगल पॉइंट कनेक्शन को मल्टीपोईन्ट कनेक्शन में बदल दिया जायेगा।

एरोस सम्पूर्णम निवासियों ने एनपीसीएल मल्टीपॉइंट कनेक्शन के संबंध में सकारात्मक प्रतिक्रिया दिया है एवं लोगो में काफी उत्साह देखा गया। निवासियों ने बताया कि मल्टीपॉइंट कनेक्शन से संपूर्णम निवासियों की बिजली बिलों में काफी बचत होगी। निवासी अब इस लंबे इंतजार के बाद अपना सपना साकार होते देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

मोम्पी गुरिया, चंदन सिंह, अमिताभ मोदी, जयपाल सिंह, गगन सिंघल ,कमल दास जी राखी वर्मा, अभिषेक गौरव शर्मा, शशिधर भट्ट, शशिकांत जी, पूनम शर्मा, जयश्री चौहान, द वेलफेयर टीम के सदस्य और तन्मय समेत अन्य लोगों ने भी इस प्रक्रिया को यहां तक पहुंचने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button