शिक्षा

आईईसी कालेज में विदाई समारोह“अविस्मरण-2024” का आयोजन


ग्रेटर नोएडा रफ़्तार टुडे। नॉलेज पार्क स्थित आईईसी कॉलेज में अंतिम वर्ष के छात्रों के लिये फेयरवल पार्टी “अविस्मरण – 2024” का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान संस्थान के एक्सीक्यूटिव निदेशक प्रोफेसर सुनील कुमार ने अंतिम वर्ष के छात्रों का संबोधित करते हुए कहा कि पढाई पूरी करने के उपरांत जीवन की असली जंग शुरु होती है। जीवन में एक सफल व्यक्ति बनने के लिये सदा ईमांदारी तथा सच्चाई के रास्ते पर चलना चाहिये तथा हर दिन कुछ नया सीखकर देश और समाज के विकास के कार्यों में सभी छात्रों को सहयोग करना चाहिये ।

संस्थान के निदेशक डा. विनय गुप्ता ने छात्रों को बधाई देते हुये उनसे जीवन में सदा सही मार्ग को चुनने का आहवान किया। संस्थान के सभी संकायों के अंतिम वर्ष के छात्रों को जूनियर छात्रों ने विदाई दी। कार्यक्रम में छात्रों द्वारा गायन, नृत्य, शायरी कामेडी की शानदार प्रस्तुतिया दी गई ।
छात्रो की प्रस्तुतियों के आधार पर निर्णायक मंडल ने छात्रो को विभिन्न टाईटल दिये ।

संस्थान के सीएफओ अभिजित कुमार ,एक्सीक्यूटिव निदेशक प्रो. सुनील कुमार, निदेशक प्रो. विनय गुप्ता, प्रोफेसर भानु सागर, ने मिस्टर फेयरवेल होटल मैनेजमैंट के शादाब खान, मिस फेयरवेल बी फार्मा की लक्ष्मी तथा बी. टेक के दिनेश पटेल को मोस्ट टैलेंटेड खिताब के साथ पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य संयोजिका प्रोफेसर राज कमल ने सभी छात्रों तथा शिक्षकों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर भारी संख्या में छात्र तथा शिक्षक कार्यक्रम में मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button