प्रदेश

एक हो नगर निगम, राज्य और संसद चुनावों की वोटर लिस्ट, यदि कट जाए जीवित मतदाता का नाम तो उसे किया जाए सूचित

गाजियाबाद, रफ्तार टुडे। इंदिरापुरम स्थित शिप्रा सनसिटी में फ्लैट ओनर फेडरेशन गाजियाबाद द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मुख्य विकास अधिकारी एवं स्वीप के नोडल ऑफिसर अभिनव गोपाल, उपजिलाधिकारी एवं निर्वाचन अधिकारी अरुण दीक्षित, आरडब्लूए एवं फ्लैट ओनर फेडरेशन गाजियाबाद के चैयरमेन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी, पार्षद संजय सिंह, शिप्रा सन सिटी की अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीन्द्र कुमार ने सामूहिक रूप से सभी निवासियों को मतदान की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर अभिनव गोपाल ने कहा मतदान न करने वाले मतदाताओं को चुने जाने वाले जनप्रतिनिधि से सवाल करने का हक नहीं रह जाता है।
पार्षद संजय सिंह ने बताया कि शिप्रा सनसिटी मे जितने मतदाता हैं उनमे से जमीनी स्तर पर करीब छह हजार मतदाता ही मौजूद है जिनमे करीब 90 प्रतिशत इस बार अवश्य ही मतदान करेंगे, ऐसा हमारा अनुमान है।
कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी ने मुख्य विकास अधिकारी और उपजिलाधिकारी से सिविल सोसाइटी के सुझाव पर दो बातें चुनाव आयोग को भेजने की अपील की।

समझौते के बाद भी नहीं सुधर रहा दबंग डेरी संचालक, पीड़ित ने जताया है जान का खतरा
https://raftartoday.com/?p=21807


कर्नल त्यागी ने कहा कि नगर निगम, विधानसभा और लोकसभा चुनावों की वोटर लिस्ट एक होनी चाहिए। मतदाता सूची से किसी जीवित मतदाता का नाम काटने पर उसे सूचित करना अनिवार्य होना चाहिए। उन्होने अधिकारियों से कहा कि उनके अनुरोध को चुनाव आयोग तक पहुंचाकर उस पत्र की एक प्रतिलिपि हमे भी दे दी जाए। मुख्य विकास अधिकारी ने इस बात पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button