देशप्रदेशराजनीति

कांगड़ा लोकसभा में गृहमंत्री अमित शाह की आयोजित आशीर्वाद जनसभा में शामिल हुए सांसद व कांगड़ा प्रभारी डॉ महेश शर्मा

हिमाचल प्रदेश, रफ़्तार टुडे। देवभूमि हिमाचल के कांगड़ा में लोकसभा प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज एवं सुधीर षर्मा जी के समर्थन में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में देश के करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, मा.गृहमंत्री श्री अमित शाह जी की गरिमामयी उपस्थिति में सांसद गौतमबुद्वनगर डा महेश शर्मा एवं वरिष्ठ पदाधिकारीगण के साथ सम्मिलित हुआ। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकसित एवं सशक्त भारत के निर्माण हेतु हिमाचल प्रदेश की जनता का आर्शीवाद भाजपा के साथ हैं और उन्होंने केंद्र में तीसरी बार कमल खिलाने का मन बना लिया है।

जन आशीर्वाद रैली में देश के करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, मा.गृहमंत्री श्री अमित शाह जी की गरिमामयी उपस्थिति में सांसद गौतमबुद्वनगर डा महेश शर्मा एवं वरिष्ठ पदाधिकारीगण के साथ सम्मिलित हुआ।

माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने कांगडा में आयाजित जन आर्षीवाद रैली में सबसे पहले चामुंडा देवी, ज्वालामुखी माता बैजनाथ जी लक्ष्मी नारायण मंदिर बगलामुखी मंदिर कुणाल, हिंदू नाथ मंदिर को प्रणाम किया और संबोधन शुरुआत किया। आपको पता है कि मोदी जी प्रधानमंत्री रहते हुए दीपावली की भी छुट्टी लिए बगैर सेवा के जवानों के साथ दीपावली मनाने का काम और दूसरी और राहुल बाबा है जो थोड़ा गर्मी बढ़ते ही देश के बाहर छुट्टी करने चले जाते हैं अब आप की बनाइये कि देष का प्रधानमंत्री किसको बनाना चाहते है। केन्द्र सरकार ने हिमाचल के विकास के लिए 3200 करोड़ रूपया दिया  उसको भी गबन करने का काम कांग्रेस के मुख्यमंत्री और उनके साथियों ने किया।

देष में सबसे ज्यादा सेना के जवान हिमाचल से आते है, देष की सुरक्षा को लेकर इंदिरा गांधी ने वादा किया था वन रैंक -वन पेंशन देने का वादा किया था परन्तु मोदी ने 2015 में वन रैंक-पेंषन देकर देष के जवानों के हित में फैसला किया। हिमाचल को कांग्रेस पार्टी वालो ने एटीएम बनाया जब भी किसी भी राज्य में चुनाव आता है कार्ड डालकर हिमाचल से पैसे ले लिया जाता है और चुनाव लड़ते है। हिमाचल वालों आपका पैसा गाढ़ी कमाई का पैसा कांग्रेस के चुनाव लड़ने के लिए है या हिमाचल के विकास करने के लिए

Related Articles

Back to top button