ताजातरीनमनोरंजन

गरवारे हाई-टेक फिल्म्स ने नोएडा में अपना पेंट प्रोटेक्शन फिल्म एप्लीकेशन स्टूडियो लॉन्च किया

90 साल की परंपरा
100 से अधिक देशों में निर्यात
दुनिया की नंबर 1 पूरी तरह से एकीकृत ‘चिप टू फिल्म’ प्रौद्योगिकी कंपनी
4 दशकों तक नंबर 1 शीर्ष निर्यातक पुरस्कार
विश्व का सबसे बड़ा विंडो फिल्म निर्माता*
गर्व से ‘मेक इन इंडिया’

नोएडा, रफ्तार टुडे । 5 जून 2024- स्पेशलिटी फिल्म उद्योग में अग्रणी कंपनी गरवारे हाई-टेक फिल्म्स लिमिटेड (जीएचएफएल) ने गर्व से नोएडा में अपने अत्याधुनिक पेंट प्रोटेक्शन फिल्म एप्लीकेशन स्टूडियो के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है। यह मील का पत्थर बेहतर वाहन सुरक्षा समाधान प्रदान करने की जीएचएफएल की प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण विस्तार का प्रतीक है, जो नवाचार में इसके नेतृत्व को और मजबूत करता है। नोएडा स्टूडियो के उद्घाटन में जीएचएफएल के उपाध्यक्ष श्री धर्मेंद्र कपूर, जीएचएफएल के महाप्रबंधक श्री अर्जुन कपूर सूरी, जीएचएफएल के मार्केटिंग हेड श्री प्रवीण पिल्लई और रिवैम्प ब्रदर्स, स्टूडियो मालिक श्री रितिक बत्रा उपस्थित रहे।

90 वर्षों की शानदार विरासत के साथ, गरवारे हाई-टेक भारतीय विनिर्माण क्षेत्र में उत्कृष्टता का पर्याय बन गया है। दुनिया की नंबर 1 फुल्ली ईन्टीग्रेटेड चीप टु फिल्म टेक्नोलोजी के तौर पे, जीऐचऐफऐल तकनीकी प्रगति के ओर बढते हुऐ, उच्च प्रदर्शन वाली फिल्मे बना रही है जो भारतीय ओर विश्व के बाजारमें सेवाऐ प्रदान करती है.कंपनी के उत्पाद 100 से अधिक देशों में निर्यात किए जाते हैं, जो इसकी अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा और गुणवत्ता के प्रति समर्पण को रेखांकित करता है।

नए पेंट प्रोटेक्शन फिल्म स्टूडियो में जीएचएफएल की नवीनतम उत्पाद पेशकशें होंगी, जो ऑटोमोटिव उद्योग की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। ये हाई-टेक फिल्में अद्वितीय सुरक्षा प्रदान करती हैं, बेहतर प्रदर्शन सुनिश्चित करते हुए वाहनों के स्थायित्व और सौंदर्यशास्त्र को बढ़ाती हैं। अपनी महत्वाकांक्षी विकास रणनीति के हिस्से के रूप में, जीएचएफएल ने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और भारत में अपनी बाजार उपस्थिति को मजबूत करने की योजना बनाई है। नोएडा स्टूडियो उन्नत पेंट सुरक्षा समाधानों को ग्राहकों के करीब लाने के लिए एक रणनीतिक कदम है, जो उन्हें सर्वोत्तम श्रेणी की सेवाएं और उत्पाद प्रदान करता है।

Related Articles

Back to top button