आम मुद्देताजातरीन

गांवों की मूलभूत समस्याओं का एक सप्ताह में नहीं हुआ समाधान तो करेंगे आंदोलन

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। ग्रेटर नोएडा के एक दर्जनों से अधिक गांवों की मूलभूत समस्याओं के समाधान हेतु एक सप्ताह पहले करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल प्रदर्शन कर समस्याओं के समाधान की मांग की थी। लेकिन प्राधिकरण की तरफ से मूलभूत समस्याओं के समाधान हेतु कोई भी कार्रवाई नहीं की। प्राधिकरण के इस लापरवाह विरोध के रवैया में करप्शन फ्री इंडिया संगठन की कोर कमेटी के सदस्य मास्टर दिनेश नागर के नेतृत्व में ओएसडी हिमांशु वर्मा से मुलाकात कर विरोध जताया।


करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं एवं एक दर्जन से अधिक गांवों के ग्रामीणों ने मूलभूत समस्याओं के समाधान हेतु हल्ला बोल प्रदर्शन किया था। प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा ने आश्वासन दिया था कि जल्द ही इन समस्याओं के समाधान हेतु कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा लेकिन अभी तक कोई भी कार्य प्रारंभ नहीं होने पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों में भारी रोष है।

संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज ओएसडी हिमांशु वर्मा से मुलाकात कर तत्काल गांवों की मूलभूत समस्याओं के समाधान करने की मांग करते हुए चेतावनी दी की अगर एक सप्ताह के अंदर कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो संगठन के लोग प्राधिकरण के मुख्य गेट पर प्रदर्शन कर विरोध जताएंगे।

इस दौरान- चौधरी बलराज हूंण, मास्टर दिनेश नागर, राकेश नागर, गौरव भाटी, रोहतास नागर, यतेंद्र नागर, श्री राम नागर, बालेश्वर नागर, जितेंद्र कुमार, दुलीचंद नागर आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button