लाइफस्टाइलराजनीति

गुलमोहर एन्क्लेव में आचार संहिता का उलंघ्घन कर रहा डेरी संचालक, बीजेपी गांधी नगर का मण्डलाध्यक्ष है डेरी संचालक

गाजियाबाद, रफ्तार टुडे। लोकसभा चुनावों के कारण लागू की गई आचार संहिता की गुलमोहर एन्क्लेव में एक डेरी संचालक जमकर धज्जियां उड़ा रहा है। डेरी संचालक आए दिन अपनी दुकान के बाहर कुर्सियां डालकर अन्य वार्डों के पार्षदों व अन्य लोगों को बुलाकर मीटिंग करता रहता है जिससे सोसायटी के अन्य लोगों का निकलना दूभर हो जाता है। डेरी संचालक भाजपा से गांधीनगर का मण्डलाध्यक्ष है जिसके कारण वह दबंगई से रोज होने वाली इन मीटिंगों को बंद करने को तैयार नहीं है। डेरी संचालक की इस मनमानी की शिकायत स्थानीय निवासी गौरव बंसल ने आरडब्लूए के कार्यालय और मुख्यमंत्री पोर्टल पर की है।


बता दें कि आचार संहिता लागू होने के बाद सार्वजनिक स्थान पर किसी भी प्रकार की भीड़ जुटाना आचार संहिता का उलंघ्घन माना जाता है। लेकिन गुलमोहर में डेरी चलाने वाले गांधीनगर से भाजपा मण्डलाध्यक्ष दयानन्द लगातार आचार संहिता का उलंघ्घन करने पर आमादा हैं। आचार संहिता लागू होने के बाद डेरी संचालक ने गुलमोहर एन्क्लेव में सार्वजनिक स्थान पर ही मीटिंग करनी शुरू कर दी है।

जिसके गुलमोहर के बाहर के लोग भी आकर शामिल होते हैं। इससे मार्ग भी अवरुद्ध हो जाता है और लोगों का निकलना भी मुश्किल हो जाता है। डेरी संचालक से कई बार मना करने के बावजूद भी वो मानने को तैयार नहीं है। अब इस मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई है जिसके बाद डेरी संचालक के खिलाफ कार्यवाही की उम्मीद जगी है।

Related Articles

Back to top button