आम मुद्देताजातरीनप्रदेश
Trending

गौर सिटी- 2 प्रिस्टिन एवेन्यू में प्रथम AoA का गठन, अध्यक्ष पद के विजेता डॉ सुरेश कुमार सिंह एवं सचिव पद के विजेता एडवोकेट प्रदीप कुमार जीते

गौर सिटी-२ स्थित प्रिस्टिन एवेन्यू में 5 वर्षो के लंबे इंतजार के बाद 2 जून को AoA का प्रथम मतदान हुआ और AOA के प्रथम कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित हुए।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट, रफ़्तार टुडे। गौर सिटी-२ स्थित प्रिस्टिन एवेन्यू में 5 वर्षो के लंबे इंतजार के बाद 2 जून को AoA का प्रथम मतदान हुआ और AOA के प्रथम कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित हुए। चुनाव में निवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और मतदान किया।अध्यक्ष पद के विजेता डॉ सुरेश कुमार सिंह जी एवं सचिव पद के विजेता एडवोकेट प्रदीप कुमार माथुर जीते।

AOA के चुनाव में निम्न लिखित प्रत्याशी विजय हुए

1. डॉ सुरेश कुमार सिंह (अध्यक्ष)
2. सु श्री प्रियंका शर्मा (उपाध्यक्ष)
3. श्री प्रदीप माथुर(सचिव)
4. श्री बी एल सैनी (कोषाध्यक्ष)
5. श्री आलोक कुमार (सदस्य)
6. श्री पंकज कुमार (सदस्य)
7. श्री कमल चौधरी (सदस्य)
8. श्री फैजान हैदर (सदस्य)
9. श्री मिलन सूरी (सदस्य)
10. श्री पुष्कर अनुपम (सदस्य)

प्रिस्टिन एवेन्यू में 2 टीम के सदस्यों में कड़ी टक्कर थी। जिसमें से जनता ने एक ही टीम संघेशक्ति के 9 सदस्यों को चुना। व दूसरे टीम के सिर्फ एक सदस्य सिर्फ 1 मत के अंतर से जीत दर्ज कर पाए।

अध्यक्ष पद के विजेता डॉ सुरेश कुमार सिंह जी एवं सचिव पद के विजेता एडवोकेट प्रदीप कुमार माथुर ने कहा है कि “प्रथम AoA समिति होने के कारण हमारे सामने बहुत सी चुनौतियां है, सोसाइटी के बहुत से कार्य वर्षो से अधूरे पड़े हुए है। हमारा कर्तव्य है कि सोसाइटी की बेहतरी के लिए सच्चे मन से कार्य करेंगे। और सोसाइटी के संचालन का हस्तांतरण बिल्डर से लेकर निवासियों की सभी समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है। सभी निवासियों का हम पर विश्वास दिखाने के लिए बहुत बहुत आभार और हम निवासियों के विश्वास पर खरा उतरने के लिए पूर्ण रूप से प्रयास करेंगे।”

यह भी पढ़े Greater Noida West News: गौतमबुद्धनगर भाजपा विधायकों की प्रतिद्वंदिता ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एनपीसीएल तक https://raftartoday.com/?p=23449

Related Articles

Back to top button