शिक्षा

जीएनआईओटी एमबीए संस्थान में फेयरवेल पार्टी “दसविदानिया” का आयोजन

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। नॉलेज पार्क -२ स्थित जीएनआईओटी एमबीए संस्थान के जूनियर विद्यार्थियों ने सीनियर विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल पार्टी ‘दसविदानिया’ का आयोजन किया। समारोह के दौरान सीनियर विद्यार्थियों एवं अध्यापकों का फूलों की वर्षा व तिलक लगाकर स्वागत किया गया। माँ सरस्वती का वंदन एवं माल्यार्पण करने के पश्चात पार्टी का शुभारम्भ किया गया। सीनियर्स के सम्मान मे जूनियर्स ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसे नृत्य, गायन, कविताएँ, शायरी आदि प्रस्तुत किये। सुंदर व रंग-बिरंगे परिधानो से सजे विद्यार्थियों की चहल-पहल से सारा कॉलिज परिसर गूंज उठा। सीनियर विद्यार्थियों द्वारा रैम्प वॉक एवं टेलेन्ट राऊण्ड के बाद उनकी प्रतिभा और प्रर्दशन के आधार पर विभिन्न श्रेणियों के अंर्तगत कई विजेताओं का चयन किया गया।

एमबीए से मि. फेयरवेल-आदित्य झा, मिस फेयरवेल- र्स्वणिमा, मि. टेलेन्ट-वैभव, मिस टेलेन्ट खुशी त्यागी, मि. पर्सनेलिटी – विवेक कुमार, मिस पर्सनेलिटी सुरभी को चुना गया तथा इंटिग्रेटिड एमबीए में मि० फेयरवेल तथा मिस फेयरवेल के लिए नदीम एवं प्रियांशी को नवाजा गया।

संस्थान के निदेशक डा. अंशुल शर्मा ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निरंतर प्रयास, कठिन परिश्रम व अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को जीवन मे धैर्य, लग्न व मेहनत के साथ स सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

संस्थान के चेयरमैन डा० राजेश कुमार गुप्ता एवं वाईस चैयरमैन श्री गौरव गुप्ता ने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की एवं उनसे अपने माता-पिता एवं कालिज का नाम रोशन करने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button