राजनीतिप्रदेश

जेवर एयरपोर्ट बसपा सरकार की देन, पूर्व सीएम मायावती को बादलपुर के करतार नागर ने चांदी का हाथी किया भेंट

मायावती ने कहा कि गरीब, किसान, दलित, मजदूरों के लिए काम करने के बजाए उन्हें और गरीब बनाने के लिए भाजपा सरकार काम कर रही है, लाखो की भीड, लोगो का भारी उत्साह बता रहा है

गौतमबुध नगर, रफ़्तार टुडे। चुनाव के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलंदशहर और गौमतबुद्ध नगर के सिकंदराबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा समेत गठबंधन को साधा। उन्होंने कहा कि बसपा कहने में कम और काम में अधिक विश्वास रखती है। पूर्व में जब प्रदेश में बसपा की सरकारें रहीं हैं तो बिना कहे लोगों के लिए रिकॉर्ड विकास कार्य कराए गए। इस दौरान मायावती को बादलपुर के रहने वाले हैं करतार नागर ने चांदी का हाथी उपहार में दिया है।

बसपा सुप्रीमों सुश्री बहन कुमारी मायावती जी की रैली में आई लाखो की भीड, लोगो का भारी उत्साह बता रहा है प्रचण्ड बहुमत से बसपा जीत रही है पार्टी का प्रतीक चिन्ह देकर बहन जी का स्वागत किया। जनसभा में मायावती ने कहा कि गरीब, किसान, दलित, मजदूरों के लिए काम करने के बजाए उन्हें और गरीब बनाने के लिए भाजपा सरकार काम कर रही है।

इसके चलते अब लोग भाजपा सरकार के जुमले को समझ चुके हैं। आगे कहा कि यदि देश में उनकी सरकार बनती है तो सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर काम करते हुए गरीबों को आगे बढ़ाया जाएगा। इस दौरान गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर में रहने वाले करतार नगर ने मायावती को उपहार के तौर पर चंडी का हाथी दिया है।

इसका एक फोटो करतार सिंह नागर सोशल मीडिया पर डालकर लिखा है। उन्होंने लिखा “बसपा सुप्रीमों सुश्री बहन कुमारी मायावती की रैली में आई लाखो की भीड़, लोगो का भारी उत्साह बता रहा है प्रचण्ड बहुमत से बीएसपी जीत रही है पार्टी का प्रतीक चिन्ह देकर बहन का स्वागत किया है।

जेवर एयरपोर्ट बसपा सरकार की देन थी और भाजपा इसको अपना प्रोजेक्ट बता रही है। भाजपा सरकार के फ्री राशन पर चुटकी लेते हुए कहा कि गरीबों को थोड़ा सा सामान देकर सरकार ढोल पीट रही है, जबकि बसपा ने हर हाथ को काम देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाया था। प्रदेश में सरकार के पास कोई नई योजनाएं नहीं हैं, जेवर एयरपोर्ट समेत अन्य योजनाएं बसपा सरकार की ही देन हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button