राजनीति
Trending

जेवर में सबसे बड़ा एयरपोर्ट का निर्माण होने से किसान बन्धुओं की जमीनों की कीमत में काफी इजाफा हुआ है, युवा वर्ग को रोजगार के साधन उपलब्ध होगें – भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा

भाजपा घोषित प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने सिकंदराबाद क्षेत्र का किया दौरा मांगे वोट, ग्रामवासियों को बताया कि वही 10 साल पहले क्षेत्र में 4 घंटे बिजली आती थी परन्तु जबसे केन्द्र व प्रदेश में भाजपा सरकार आयी है तो बिजली 18 घंटे मिल रही है।

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। सिकंदराबाद विधानसभा के गांव सांवली, सराय जगन्नाथ, आढा, सराय घासी, भटौला, वीरखेडा लोधी चौपाल सराय झाझन एवं छांसियावाडा में भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा जी ने जनसंपर्क कर वोट मांगे। आगामी चुनाव को देखते हुए कई जगहों पर ग्राम चौपाल का आयोजन हुआ और सैनी समाज के साथ बैठक कर चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर चर्चा की।

गांववासियों से मिलकर उनकी समस्याओं के बारें में जाना और उनका हालचाल पूछा। इस दौरान उन्होनें कहा कि आपके जनपद में विगत 10 वर्षो में काफी महत्वपूर्ण विकास कार्य हुए है जेवर में एषिया को सबसे बड़ा एयरपोर्ट का निर्माण होने से किसान बन्धुओं की जमीनों की कीमत में काफी इजाफा हुआ है और 100 किमी की परिधि में क्षेत्र का विकास हो रहा है, युवा वर्ग को रोजगार के साधन उपलब्ध होगें। ग्रामवासियों को बताया कि वही 10 साल पहले क्षेत्र में 4 घंटे बिजली आती थी परन्तु जबसे केन्द्र व प्रदेष में भाजपा सरकार आयी है तो बिजली 18 घंटे मिल रही है।

टी.एच.डी.सी पावर प्रोजेक्ट का निर्माण अंतिम चरण में है इसका निर्माण हो जाने से क्षेत्रवासियों को 24 घंटे बिजली मिलेगी। आज देश माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देष लगातार आगे बढ़ रहा है, आज पूरे विष्व में भारत का मान सम्मान बढा है और भारत एक बड़ी शक्ति के रूप में उभर रहा है। प्रचार के दौरान कहा कि बसपा का दूर दूर तक पता नही, सपा की बदहाल स्थिति और कांग्रेस मरणासन्न स्थिति में है ऐसे में आप भाजपा को भारी मतो से विजयी बनायें। भारत विश्व में 5वें नम्बर की अर्थव्यवस्था बन चुका है। आप सभी से मेरी अपील है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करते हुए मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे और 2027-28 तक भारत को तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जायेगा।

जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान सिकंदराबाद विधायक लक्ष्मीराज सिंह, एमएलसी नरेन्द्र भाटी, जिलाध्यक्ष विकास चौहान, सांसद प्रतिनिधि सुरेश चन्द शर्मा, ब्लाक प्रमुख पुष्पेंद्र भाटी, कर्मवीर गुर्जर चाहत, प्रधान, जगपाल सोलंकी, हरेन्द्र सिंह पवार, सुन्दर पाल सिंह तेवतिया, मण्डल अध्यक्ष संजय भराना, दीपक दुल्हेरा, भवतोष जिन्दल, राज सिंह प्रधान, टैलू ठेकेदार, रविन्द्र प्रधान, राकेश प्रधान, जीत प्रधान, हिमांशु प्रधान, राहुल प्रधान, रविन्द्र महाषय, विरेन्द्र यादव, बबलू यादव, राजेष सैन, जयभगवान त्रिवेदी, दीपक प्रधान, डा. रिषीपाल रिषभ चौधरी समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button