देशप्रदेश

If the countrymen had not made Modi PM, there would have been a state of chaos in the country, sometimes China and sometimes Pakistan would show their eyes. | देशवासियों ने मोदी को नहीं बनाया होता पीएम तो देश में होती अराजकता की स्थिति, कभी चीन तो कभी पाक दिखाता आंख

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • If The Countrymen Had Not Made Modi PM, There Would Have Been A State Of Chaos In The Country, Sometimes China And Sometimes Pakistan Would Show Their Eyes.

फरीदाबाद4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्ष 2014 में यदि देशवासी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनाते तो देश में अराजकता जैसे हालात होते। कभी चीन तो कभी पाकिस्तान व कभी नक्सली आंखें दिखाते रहते।

कश्मीर में उग्रवादी अव्यवस्था फैलाते, इंसानियत का कत्ल करते, धर्म को पूरी तरह से नष्ट करने का प्रयास करते। लेकिन मोदी ने राष्ट्रहित में एक-एक कर हर समस्या का समाधान करते आगे बढ़ रहे हैं। आतंकवाद की जननी धारा 370 को चंद मिनटों में खत्म कर दिया। 500 वर्षो से अयोध्या को जो विवाद चल रहा था उसे भी खत्म कर भव्य राममंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया। योगी सोमवार को प्याला गांव स्थित नाथ संप्रदाय के मठ प्यालाकुटी में ब्रहमलीन महंत सोमनाथ की प्रतिमा का अनावरण कार्याक्रम में शामिल होने आए थे। इस मौके पर उन्होंने मठ के महंत मंगलनाथ को गद्दीनसीन भी कराया।

पहले जिन्नावादी लोग रामभक्तों पर गोलियां चलवाते थे

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की जिन्नावादी सरकारें रामभक्तों पर गोलियां चलवाते थे। लेकिन अब रामभक्तों पर नहीं बल्कि आतंकवादियों और भारत विरोधियों और देशद्रोहियों पर गोलियां चलेंगी। कृष्ण-रामभक्तों पर नहीं। उन्होंने सनातन धर्म की व्याख्या करते हुए कहा कि सनातन धर्म हर युग में था। आज भी है। विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए भी सृष्टि तक सनातन धर्म बना रहेगा। इसलिए हम सभी का दायित्व बनता है कि सनातन धर्म को राष्ट्रधर्म माने, राष्ट्रधर्म को ही सनातन धर्म। उन्होंने कहा कि भारत की धरती पर जन्म लेना सौभाग्य की बात है। उन जिन्नावादियों के चक्कर में मत पड़ना। भारत को तोड़ने वाला कभी आपका हितैषी नहीं हो सकता।

प्याला गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

प्याला गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

हरियाणा की धरती को बताया ईश्वरी धरती

योगी ने हरियाणा की धरती को ईश्वरीय धरती बताते हुए कहा कि ये हरि भूमि है। यानि ईश्वर की भूमि। इस धरती पर ही भगवान कृष्ण ने अपनी लीला रचाई। विश्व मानवता के कल्याण के लिए गीता का संदेश दिया। महाभारत का महान युद्ध भी इसी धरती पर हुआ है। इससे महान धरती और कोई हो ही नहीं सकती।

जिन्नावादियों ने सरदार का किया अपमान, देश से माफी मांगें

योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सरदार बल्लभगढ़ पटेल का अपमान करने का आरोप लगाते हुए देश से माफी मांगने को कहा। योगी ने कहा कि राष्ट्र नायक सरदार पटेल के जन्मदिवस पर जिस तरह से उनकी तुलना जिन्ना जैसे विघटनकारी तत्वों के साथ किया गया, वह भारत का अपमान है। ये बयान राष्ट्रविरोधियों को प्रोत्साहित करने वाला है। सरदार पटेल लौह पुरुष देश की एकता और अखंडता के शिल्पी थे। पूरा देश पटेल के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करता है।सपा अध्यक्ष को अपने दिए बयान पर देश से माफी मांगनी चाहिए। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री महेंद्र नाथ, पृथला के विधायक नयनपाल रावत, तिगांव के विधायक राजेश नागर, उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, महंत चेतईनाथ महाराज, महंत कृष्णनाथ महाराज, महंत सेवानाथ महाराज, महंत सेवानाथ, महंत हरिनाथ, महंत पंचमनाथ, महंत पूर्णनाथ, महंत प्रकाशनाथ, महंत रामनाथ, महंत गोपालनाथ, महंत दौलतनाथ, महंत मंगलनाथ, ठाकुर राजाराम, सरपंच टेकचंद शर्मा सहित अन्य व्यक्ति उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related Articles

Back to top button