खेलकूदमनोरंजन

टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच का दिया निमंत्रण, पूर्व राज्य मंत्री विधायक अतुल गर्ग, फ्लैट ऑनर्स फेडरेशन RWA के चेयरमैन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी, बीजेपी के अजय शर्मा, गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए के गौरव बंसल को डिजिटली दिखाए

पूर्व राज्य मंत्री और वर्तमान विधायक अतुल गर्ग, फ्लैट ऑनर्स फेडरेशन और आरडब्लूए फेडरेशन के चेयरमैन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी, रैना खेल एकेडमी के निदेशक दिनेश रैना, बीजेपी के पूर्व महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा, और गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल को डिजिटली दिखाए

गाजियाबाद, रफ़्तार टुडे। महानगर में पहली बार सिनेमा से भी बड़ी स्क्रीन पर दिखाए जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप मैच के निमंत्रण सैक एंटरटेनमेंट के सीओओ शुभम गोविल और वीपी ऑपरेशन मोहित मुद्गल ने दिए। कंपनी के वरिष्ठ दोनों अधिकारियों ने पूर्व राज्य मंत्री और वर्तमान विधायक अतुल गर्ग, फ्लैट ऑनर्स फेडरेशन और आरडब्लूए फेडरेशन के चेयरमैन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी, रैना खेल एकेडमी के निदेशक दिनेश रैना, बीजेपी के पूर्व महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा, और गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल को डिजिटली दिखाए जाने वाले मैच में आने के लिए आमंत्रित किया।


शुभम गोविल और मोहित मुद्गल ने बताया कि महानगर में पहली बार 4के स्क्रीन पर टी-20 वर्ल्ड कप के वो मैच दिखाए जाएंगे, जिनमें इंडिया खेलेगा। उन्होंने बताया कि पूर्व राज्य मंत्री और वर्तमान विधायक अतुल गर्ग, कर्नल तजेंद्र पाल त्यागी और बीजेपी के पूर्व महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा संयुक्त रूप से 4के स्क्रीन का शुभांरभ करेंगे। इस स्टेडियम में 5 जून की शाम 6 बजे से एक विशाल एलईडी स्क्रीन पर क्रिकेट मैच दिखाया जायेगा। इसके बाद अगला मुकाबला भारत और पाकिस्तान का 9 जून को होगा जिसका डिजिटली प्रसारण भी इसी स्टेडियम में किया जाएगा।


गाज़ियाबाद के नेहरू नगर में स्तिथ पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में एक डिजिटल स्टेडियम बनाया गया है। मोहित मुद्गल ने बताया कि विद्यार्थियों के लिए सबसे कम शुल्क वाली 350 सीटे रिजर्व भी गयी है और मैच के टिकट पेटीएम इनसाइड पर उपलब्ध है जिनको भी मैच देखने हैं वह पेटीएम इंसाइडर पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं, शुभम गोविल ने बताया कि गाज़ियाबाद का क्रिकेट से बहुत ही पुराना रिश्ता है इसीलिए इस स्थान पर यह डिजिटल स्टेडियम शुरू किया जा रहा है। दर्शको के लिए एक शानदार फ़ूड कोर्ट लगाया जाएगा।


दर्शको की सुविधा के लिए वोलिंटियर और सुरक्षाकर्मी तैनाती रहेंगे। इस डिजिटल स्टेडियम में वाहनों की पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।

https://whatsapp.com/channel/0029VaZPJxrKgsNuE44e5b20

Related Articles

Back to top button