Uncategorized

दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख रहे पूर्व मंत्री और सांसद के करीबी नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, गांव में तनाव का माहौल

दादरी, रफ़्तार टुडे। दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है। इस मामले के गांव नरेद्र भाटी के गांव में तनाव का माहौल है। यह घटना बुधवार रात की है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा होगा। दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पूर्व मंत्री भाजपा नेता व पूर्व में सपा के रहे नरेंद्र भाटी बोडाकी तथा सांसद महेश शर्मा के करीबी नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, गांव में तनाव का माहौल भी है।

ग्रेटर नोएडा के एडशिनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि कठेहरा गांव के निवासी अविनाश पुत्र नरेंद्र भाटी उर्फ पपू को शाम के समय उसके जानने वाले विकास बढ़पुरा और अरुण चिटहैरा अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव बमबावड़ के पास ले गए। वहां पहुंचकर उन्होंने अविनाश के पैर में गोली मार दी।
अस्पताल में एडमिट नरेंद्र भाटी का बेटा पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद अविनाश ने अपने परिजनों को कॉल करके सूचना दी।

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों ने घायल अविनाश को इलाज के लिए मोहन स्वरूप अस्पताल बादलपुर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Back to top button