क्राइम

बदमाशों ने व्यापारी का उसी की गाड़ी में किया अपहरण, गाड़ी की टक्कर के बाद व्यापारी को छोड़ भागे बदमाश, साहसिक कार्य सूझबूझ व पुलिस ने एक व्यक्ति की जान बचाई

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे । बदमाशों ने हरियाणा के बल्लभगढ़ से एक व्यापारी का उसी की स्कॉर्पियो गाड़ी में अपहरण कर लिया। उसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर गाड़ी में डाल दिया। आज सुबह जब बदमाश गाड़ी में सवार होकर ग्रेटर नोएडा पहुंचे तभी पुलिस को देखकर उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उसके बाद व्यापारी ने शोर मचा दिया। पुलिस और लोगों को अपने पास आता देख बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यापारी के हाथ और पैरों को खोल दिया।

ग्रेटर नोएडा के देव केश भाटी पुत्र एडवोकेट अनिल भाटी साकीपुर की सूझबूझ व पुलिस की तत्परतने एक व्यक्ति की जान बचाई व्यक्ति जो की बल्लभगढ़ मेट्रो सटेशन से व्यक्ति की स्कॉर्पियो गाड़ी में स्कूटी सवार दो व्यक्तियों ने टक्कर मारकर उसे पिस्टल दिखाते हुए उसी की गाड़ी में किडनैप करके ग्रेटर नोएडा ले आए थे उसके बाद गलगोटिया कॉलेज के पास गोल चक्कर पर डिवाइडर पर उन्होंने गाड़ी चढ़ा दी गाड़ी चढ़ाने के बाद वहां से गुजर रहे देवकेश भाटी ने जब सहायता के लिए देखा तो पाया कि उसमें एक व्यक्ति को हाथ और पैर बांधकर गिरा हुआ है उसे व्यक्ति ने भी बच्चों को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया तभी उसने पुलिस को फोन किया पुलिस को आते देख दोनों किडनैपर तो भागने में सफल हो गए परंतु जिस व्यक्ति का किडनैप किया गया था वह सकुशल बच गया ।

स्कूटी सवार दो बदमाशों ने किया अपहरण

वल्लभगढ़ की मुकेश कॉलोनी के रहने वाले राजीव मित्तल का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। दरसअल राजीव मित्तल की गाड़ी को बल्लमगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास स्कूटी सवार दो बदमाशों ने टक्कर मार दी और उसके बाद अवैध हथियारों के बल पर राजीव को उसकी गाड़ी के अंदर ही बंधक बना लिया। व्यापारी को यह बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में डालकर ग्रेटर नोएडा ले आए।

लोगों को आता देख भागे बदमाश

मंगलवार तड़के जब यह लोग एक्सप्रेसवे से आ रहे थे। तभी नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में पुलिस को देखकर वह घबरा गए और उनकी गाड़ी एक डिवाइडर से टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी का एक्सीडेंट होते ही आसपास मौजूद लोग व पुलिस मौके पर आने लगे और इसी दौरान बंधक व्यापारी ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

पीड़ित युवक बल्लमगढ़ का रहने वाला

जैसे ही बंधक व्यापारी ने शोर मचाना शुरू किया। इसी दौरान दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। लोगों ने आकर देखा की गाड़ी के अंदर एक व्यक्ति जिसके हाथ पैर बंधे हुए थे, वह गाड़ी मैं बैठा हुआ था। इसके बाद तत्काल प्रभाव से इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने रस्सियों से बंधे हुए युवक को मुक्त कराया और उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक बल्लमगढ़ की मुकेश कॉलोनी का रहने वाला है।

उसी ने बताया कि स्कूटी सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर उसी की स्कॉर्पियो गाड़ी में उसे बंधक बना लिया और अपहरण करके उसे ग्रेटर नोएडा ले आए। फिलहाल पुलिस ने युवक को मुक्त कर लिया है और उसके परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्यों आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button