ताजातरीनराजनीति

भाजयुमो नेता ने सहकारिता व नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री और पुरी सांसद को दी बधाई

गाजियाबाद, रफ़्तार टुडे। महानगर के बीजेपी के युवा मोर्चा की राष्ट्रीय इकाई के सदस्य धनंजय शर्मा ने पुणे से सांसद व सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल व पुरी से लोकसभा सांसद संबित पात्रा को लोकसभा सदस्य की शपथ लेने पर बधाई दी। बुधवार को धनंजय शर्मा ने दिल्ली पहुंचकर दोनों भाजपा सांसदों को बधाई दी। 49 वर्षीय मुरलीधर मोहोल पहली बार सांसद चुने गए हैं और उन्हें भारतीय केंद्र सरकार में सहकारिता और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया है।

इससे पहले मोहोल नवंबर 2019 से मार्च 2022 तक पुणे के मेयर के रूप में कार्य कर चुके हैं। मोहोल ने सन 1993 में राजनीति में प्रवेश किया और पार्टी व आमजन के हित के लिए कार्य करते हुए मंत्री बनने तक का सफर तय किया है।
वहीं बात करें 49 वर्षीय संबित पात्रा की तो वह बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रह चुके हैं। अक्सर टीवी डिबेट्स में भी संबित को विपक्ष की धज्जियां उड़ाते हुए लोगों ने खूब देखा है।
लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दर्ज करने के बाद सदस्य पद की शपथ लेने पर युवा नेता धनंजय शर्मा ने दोनों लोकप्रिय लोकसभा सदस्यों से स्वयं मिलकर उन्हें बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button