प्रदेशराजनीति

सपा प्रदेश सचिव परमानन्द गर्ग ने अखिलेश यादव से की शिष्टाचार भेंट, सपा के बेहतर प्रदर्शन पर दी बधाई

गाजियाबाद, रफ़्तार टुडे। लोकसभा चुनावों में सपा के बेहतर प्रदर्शन के बाद सपा के प्रदेश सचिव परमानन्द गर्ग ने सपा मुखिया अखिलेश यादव से दिल्ली पार्टी कार्यालय पर शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने अखिलेश यादव को इस बेहतर प्रदर्शन का सूत्रधार बताते हुए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 में सारे आंकड़ों को फेल करते हुए उत्तर प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 37 सीटों पर कब्जा किया।

पार्टी के इस शानदार प्रदर्शन से सपा के कार्यकर्ताओं में भी काफ़ी जोश देखने को मिल रहा है। वहीं गाजियाबाद से विधायक अतुल गर्ग के सांसद बनने के बाद यहां की विधानसभा सीट खाली हो चुकी है जिसके कारण इस सीट पर उपचुनाव होना तय है। इस उपचुनाव में सपा के प्रदेश सचिव परमानंद गर्ग को गाज़ियाबाद विधानसभा सीट पर प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

वैश्य वर्ग से ताल्लुक रखने वाले परमानन्द गर्ग एक व्यवहार कुशल इंसान और दमदार नेता भी हैं। आमजन के बीच परमानन्द की अच्छी पैठ है। लोगों का मानना है कि यदि परमानन्द को गाजियाबाद सीट से प्रत्याशी बनाया जाता है तो वह अपने प्रतिद्वंदी को कड़ी टक्कर देकर विधायक जरूर बनेंगे और गाज़ियाबाद का चहुमुखी विकास करेंगे।

Related Articles

Back to top button