देशप्रदेश

Welcoming the decision to vaccinate children and extra booster doses | बच्चों के टीकाकरण और अतिरिक्त बुस्टर डोज के निर्णय का स्वागत

नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आईएमए ने 15 से 17 के बीच बच्चों का टीकाकरण व अतिरिक्त बुस्टर डोज दिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय का स्वागत किया है। आईएमए ने कहा कि कोविड से घबराने की जरुरत नहीं है, बल्कि सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इसके लिए लोगों को कोरोना के नियमों जैसे मास्क पहनना, अनावश्यक यात्रा करना, दूरी बनाकर रखना का पालन करना चाहिए।

तीसरी लहर के मद्देनजर फ्रंटलाइनर, हेल्थ वर्कर्स, बुजुर्गों के लिए बुस्टर डोज दिए जाने के निर्णय की सराहना करते हुए इसे अच्छी पहल बताया है। इससे अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं की रक्षा हो सकेगी। वहीं आईएमए ने पीजी काउंसलिंग में तेजी लाने की मांग की है, जिससे मरीजों को सही समय पर उचित इलाज मिल सके। आईएमए बच्चों के टीकाकरण के बहुप्रतीक्षित निर्णय का भी स्वागत किया है।

3 जनवरी से स्कूलों को फिर से खोलना स्वागत योग्य कदम बताया है। इससे बच्चों को टीकाकरण होने पर सुरक्षा के दायरे मे लाया जा सकेगा। आईएमए ने कहा वह सभी बुनियादी ढांचे और जनशक्ति के साथ हमारी निरंतर भागीदारी का आश्वासन देता है और सुनिश्चित करता है कि टीकाकरण इस देश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच सके।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related Articles

Back to top button