प्रदेशराजनीति

डा. महेश शर्मा सांसद हिमाचल प्रदेश के दौरान काँगड़ा लोकसभा के में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की गरिमामयी उपस्थिति में विशाल जनसभा में सम्मलित हुए

बीजेपी की सरकार आने पर जल्द बिजली का बिल फ्री होने वाला है इसके लिए घर-घर सौर ऊर्जा संयंत्र लगाए जाएंगे, कांगड़ा की जनता का इतनी बड़ी संख्या में एकत्रित होना यह स्पष्ट करता है कि डा. राजीव भारद्वाज जी को पहली बार सांसद और मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।

हिमाचल प्रदेश, रफ़्तार टुडे। आज दिनांक 18.05.2024 (शनिवार) को डा. महेश शर्मा, माननीय सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार ने हिमाचल प्रदेश प्रवास के दौरान काँगड़ा लोकसभा के फतेहपुर विधानसभा में स्थित जिला नूरपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी की गरिमामयी उपस्थिति में विशाल जनसभा में सम्मलित हुए।

माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के ऊर्जावान संबोधन से अत्यंत उत्साहित काँगड़ा लोकसभा क्षेत्र की जनता ने कमल खिलाकर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने हिमाचल प्रदेश के संसदीय क्षेत्र फतेहपुर विधानसभा के पार्टी प्रत्याशी डा. राजीव भारद्वाज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने आपदा के समय हिमाचल प्रदेश को रू 1782 करोड की आर्थिक सहायता दिए थे परंतु वहां की सरकार ने उसे राशि की बंदरबाट कर डाली।

केंद्र ने 2700 किलोमीटर लंबी सड़के बनाने के लिए बजट दिया मगर पूर्व की सरकार के द्वारा सड़के नहीं बनाई गई। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि प्रदेष में बीजेपी की सरकार आने पर जल्द बिजली का बिल फ्री होने वाला है इसके लिए घर-घर सौर ऊर्जा संयंत्र लगाए जाएंगे। कांगड़ा की जनता का इतनी बड़ी संख्या में एकत्रित होना यह स्पष्ट करता है कि डा. राजीव भारद्वाज जी को पहली बार सांसद और मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।

इस कार्यक्रम के दौरान प्रदेश प्रभारी श्री अविनाश राय खन्ना, प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, विधायक श्री पवन काजल, जिलाध्यक्ष श्री रमेष राणा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button