ताजातरीनगैजेट्स
Trending

दबंग डेरी संचालक ने फिर डाली कुर्सियां, पुलिस ने हटवाईं

गुलमोहर निवासी गौरव बंसल ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो आनन फानन में पुलिस ने आकर दबंग डेरी संचालक को हिदायत देते हुए कुर्सियां हटवाईं।

गाजियाबाद, रफ़्तार टुडे। तमाम शिकायतों और पुलिस की हिदायत के बाद भी गुलमोहर एन्क्लेव में डेरी चलाने वाला दबंग डेरी संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। दबंग डेरी संचालक दयानंद बंसल ने शुक्रवार को फिर से डेरी के बाहर कुर्सियां डालकर पूरी महफ़िल जोड़ ली। गुलमोहर निवासी गौरव बंसल ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो आनन फानन में पुलिस ने आकर दबंग डेरी संचालक को हिदायत देते हुए कुर्सियां हटवाईं।


बता दें कि पिछले काफी समय से गुलमोहर एन्क्लेव में डेरी संचालन कर रहे दयानन्द बंसल ने अपनी मनमानी करते हुए डेरी के बाहर कुर्सियां डालकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। जिसकी शिकायत गौरव बंसल ने पुलिस से की थी। पुलिस ने इस मामले में डेरी संचालक को मुचलका पाबंद भी कर दिया था। लेकिन बावजूद इसके डेरी संचालक अपनी हठधर्मिता पर उतारू हो गया और शुक्रवार को फिर से कुर्सियां डाल दीं।

इस बार गौरव की शिकायत पर सिहानी गेट थाना प्रभारी रविन्द्र गौतम, नासिरपुर चौकी इंचार्ज सुभाष सिंह, उपनिरिक्षक बादशाह सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तत्काल कुर्सियां हटवाई। पुलिस ने डेरी संचालक को दोबारा ऐसा करने पर कार्यवाही की चेतावनी भी दी है। इस मामले पर एलआईयू विभाग भी नजर बनाए हुए है।

Related Articles

Back to top button