देशप्रदेश

Students showed talent in painting competition, students of KL Mehta Dayanand School were first in both the categories | चित्रकला प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा, केएल मेहता दयानंद स्कूल के विद्यार्थी दोनों वर्गों में प्रथम

फरीदाबाद6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सेक्टर 15 ए स्थित विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल में फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल कांफ्रेंस (एफपीएससी) की ओर से अंतर्विद्यालयी चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें फरीदाबाद के 36 स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। विजयी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया।

एफपीएससी के अध्यक्ष नरेंद्र परमार ने बताया कि इस प्रतियोगिता को दो वर्गों में बांटा गया था। वर्ग ए में कक्षा तीन से पांच और वर्ग बी में कक्षा छह से आठ के बच्चों को शामिल किया गया था। अपने -अपने विषयों माय ड्रीम हाउस और हाउ आईएम ए स्कूल ऐसेट पर अदभुत चित्रकला का प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि केएल मेहता दयानंद स्कूल सेक्टर सात सी के विद्यार्थियों ने दोनों ही वर्गों में प्रथम पुरस्कार जीता। विद्यालय से वर्ग ए में अंकित पासवान (कक्षा -तीन) और वर्ग बी में अंशु (कक्षा -आठ) तृतीय स्थान पर रहे l इसके साथ ही वर्ग ए में स्कॉलर्स प्राइड की प्रियांशी शर्मा और विद्या निकेतन स्कूल के दक्ष चौहान द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। वर्ग बी में दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल के देवजोत सिंह ने प्रथम स्थान और विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल की परिधि नारंग ने द्वितीय स्थान हासिल किया। मुख्यातिथि आनंद मेहता एवं राजदीप सिंह ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों की सराहना करते हुए पुरस्कृत किया। इस मौके पर दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन टीएस दलाल, एफपीएससी के उपाध्यक्ष बीडी शर्मा, वाईके महेश्वरी, नारायण डागर, भारत भूषण, केएल मेहता विद्यालय के चेयरमैन आनंद मेहता, होमरटन ग्रामर स्कूल के अध्यक्ष राजदीप सिंह आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related Articles

Back to top button