आम मुद्दे

बूथ के अंदर वोट डालने जा रही थीं मायावती, तभी हुआ ‘धमाका’

लखनऊ, रफ्तार टुडे। निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग के दौरान बीएसपी (BSP) चीफ मायावती (Mayawati) ने वोट डाला है। हालांकि उस वक्त एक ऐसी घटना हुई जो काफी चर्चा में रही।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है। राज्य के नौ मंडलों के 37 जिलों में वोटिंग हो रही है। इस बीच लखनऊ (Lucknow) स्थित मॉल एवेन्यू बूथ संख्या 24 पर बीएसपी (BSP) चीफ मायावती (Mayawati) ने वोट डाला। इस दौरान एक ऐसी घटना हुई कि एक सेकेंड के लिए सुरक्षाकर्मी भी सहम गए।

दरअसल, बीएसपी प्रमुख सुबह करीब आठ बजे लखनऊ स्थित मॉल एवेन्यू बूथ संख्या 24 पर वोट डालने पहुंचीं थीं। मायावती जैसे ही बूथ पर पहुंची वहां सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई। उसी वक्त वहां एक गुब्बारा फट गया, जिसके बाद एक सेकेंड के लिए उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी भी सहम गए। लेकिन मायावती ने बूथ पर जाकर वोट डाला और वापस बाहर आकर मीडिया से बात की।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “पहले चरण के तहत आज यूपी में मतदान हो रहा है। मुझे भरोसा है कि हमारी पार्टी को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। हमें पूरा भरोषा है कि हमारी पार्टी के लिए अच्छा रिजल्ट आएगा। बीएसपी अकेले चुनाव लड़ रही है। हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। हमें मैं राज्य के मतदाताओं से अपील करती हूं कि लोग घर से वोट डालने के लिए निकलें।”

Related Articles

Back to top button