Uncategorizedदेशप्रदेशब्लॉगराजनीति

ग्रेटर नोएडा इंडस्ट्रियल हब में नही लग पा रहे है क्षेत्र के युवक, दादरी विधायक तेजपाल नागर ने नही दिलाया कोई रोजगार

विधायक और उनके बेटे की किसी ठेकेदार या इंडस्ट्री के मैनेजमेंट से या तो सेटिंग है या है कोई सांठगांठ

 

दादरी विधायक पर एक कहावत सही बैठती है, की अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता, और अथॉरिटी के कर्मचारियों, व अधिकारियों से भी सेटिंग

 

Gaurav sharma । दादरी का ग्रेटर नोएडा वैसे तो इंडस्ट्री हब रहा है लेकिन इंडस्ट्री हब की ने नाम की लुटिया विधायक तेजपाल नागर ने डुबो दी है। क्षेत्र का युवक विधायक के दरवाजे के सामने रो रहा है। लेकिन विधायक किसी को भी नौकरी पर नहीं लगा पाते । इतने इंडस्ट्री यहां पर यामाहा, सैमसंग, एलजी, हौंडा सी एल ल, ओप्पो, वीवो ओर अनेको इंडस्ट्री यहां पर है।

 

लेकिन विधायक किसी की सिफारिश नहीं करते हैं उनके बेटे भतीजे अपनी ठेकेदारी अपनी सेटिंग में बिजी रहते हैं। वैसे तो यह क्षेत्र में इतनी रोजगार है इतनी जॉब है कि पूरा क्षेत्र के युवा कम पड़ जाए लेकिन विधायक यह बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। उनका मानना है कि मेरा काम बन रहा है।

और एक कहावत विधायक जी बोल रहे हैं कि मैं कौन सा 10 साल रहूंगा विधायक,  एक कार्यकाल रहना था। और वो में रह लिया। उसके बाद पार्टी देगी टिकट तो मैं लडूंगा और नही देगी तो मैं नही लडूंगा, मेरी तो इच्छा पूरी हो गई एक बार विधायक रह कर, आगेे मुझे नहीं बनना।

 

ग्रेटर नोएडा वैसे तो इंडस्ट्रियल हब है लेकिन ना जाने शहर के विधायक तेजपाल नागर क्या करते हैं। विधायक और उनके बेटे, भतीजे की किसी ठेकेदार या इंडस्ट्री के मैनेजमेंट से या तो सेटिंग है या कोई ओप्पो, वीवो, सैमसंग, यामाहा,हौंडा सीएल, एल जी, बड़ी-बड़ी कंपनियों से कोई सांठगांठ है। क्षेत्र के कम से कम लाखों युवा बेरोजगार है। विधायक पर एक कहावत है। अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता­

Related Articles

Back to top button