राजनीति
Trending

सांसद आपके द्वार” कार्यक्रम में विधानसभा दादरी की कई कॉलोनिया, गांव में भव्य स्वागत किया

सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में विकास के नये आयाम विकसित हो रहे हैं आगामी लोकसभा चुनावो में प्रधानमंत्री के हाथो को मजबूत करने की दिशा में भारी मतों से विजय दिलाये

डबल इंजन की सरकार सदैव विकास कार्यो को करती रहेगी, प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य की वर्ल्ड में थर्ड बिगेस्ट इकोनॉमी बने भारत – एमएलसी श्री श्रीचंद शर्मा

दादरी, रफ्तार टुडे। सांसद डा. महेश शर्मा एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार लोकसभा गौतमबुद्ध नगर प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी ने ” सांसद आपके द्वार” कार्यक्रम में विधानसभा दादरी की कई कॉलोनिया, गांव एवं सोसाइटियों दुर्गा साई गार्डन चिपियाना बुजुर्ग, वृंदावन गार्डन चिपियाना, जीआर गार्डन कॉलोनी चिपियाना, भारद्वाज कुल देवता चिपियाना, पंचशील कॉलोनी, पंचकुला-3, पंचकुला विहार, छपरौला, राज एन्कलेव, विश्नूली का भ्रमण किया।

वहां के नारिकों ने गरमजोशी के साथ सांसद का भव्य स्वागत किया सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में विकास के नये आयाम विकसित हो रहे हैं आगामी लोकसभा चुनावो में प्रधानमंत्री के हाथो को मजबूत करने की दिशा में भारी मतों से विजय दिलाये आप सभी से अनुरोध है कि भारतीय जनता पार्टी के कमल का निशान का बटन दबाकर मुझे अपना आर्शीवाद दें और विकसित भारत की तरफ एक कदम और आगे बढायें।

डबल इंजन की सरकार सदैव विकास कार्यो को करती रहेगी सांसद निधि, विधायक द्वारा विधायक निधि से और जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, गौतमबुद्ध नगर के द्वारा विकास कार्य किये जा रहे हैं। और प्रधानमंत्री द्वारा चलायीजा रही सभी लोककल्याणकारी योजनाओं का लाभ आप सभी को मिलता आ रहा है। आने वाली 26 अप्रैल को कमल के निशान वाला बटन दबाकर भारी मतों से विजय बनाये यही मेरा आप सब से अनुरोध है। आपसभी क्षेत्रवासियों से मिल रहे अभूतपूर्व समर्थन और आशीर्वाद से अभिभूत हूँ। मैं क्षेत्र का विकास करता रहा हूँ और आगे भी निरंतर क्षेत्र के विकास के लिए अपनी सहभागिता निभाता रहूंगा।

खुर्जा विधानसभा स्थित अरनिया ब्लॉक के विभिन्न गांव में डा. महेश शर्मा भाजपा प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क
https://raftartoday.com/?p=21354

सांसद आपके द्वार” के दौरान श्री श्रीचंद शर्मा, एमएलसी, अमित चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष, गौतमबुद्धनगर अभिषेक शर्मा, देवा भाटी, जिला पंचायत सदस्य, महेन्द्र नागर, सुनील मावी, मौजीराम, महेन्द्र नागर, यशवीर नागर, मुकेश नागर, सतपाल नागर, मोहित गुर्जर, चन्द्रवीर नागर, सीताराम शर्मा, सौरभ, सुशील प्रजापति समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

Related Articles

Back to top button