ताजातरीनशिक्षा

Greater Noida: उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ गौतम बुधनगर का प्रतिनिधि मण्डल ज़िला अधिकारी से मिला, सैकड़ों शिक्षक साथी प्रतिदिन स्कूल जाने और फिर वापस आने के समय ज़ेवर और दनकौर के टोल प्लाजा मुफ्त कराने की मांग

ग्रैटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। आज उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ गौतम बुधनगर का प्रतिनिधि मण्डल ज़िला अधिकारी महोदय एवं ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी महोदय से मिला।आप अवगत ही है कि हमारे सैकड़ों शिक्षक साथी प्रतिदिन स्कूल जाने और फिर वापस आने के समय ज़ेवर और दनकौर के टोल प्लाजा पर शुल्क देते है। जबकि किसानों के सभी संघठन, चिकित्सक ,नर्श, अधिवक्ता, एवं लेखपाल आदि के लिए टोल फ्री है।

उपरोक्त सभी की ही भाँति ही आज ज़िलाधिकारी महोदय से मिलकर शिक्षकों के लिए भी टोल फ्री कराने की माँग की है।ज़िलाधिकारी महोदय द्वारा सकारात्मक आश्वासन दिया है। टोल फ्री होने से शिक्षकों के समय और पैसे की बचत होगी।आप यह भी अवगत ही है कि हमारे काफ़ी संख्या में सहायक अध्यापक कई वर्षों से इंचार्ज प्रधानाधयापक के पद पर कार्य कर रहे है जबकि वेतन सहायक अध्यापक का ही मिल रहा है।

शिक्षक संघ द्वारा योजित याचिका के आदेश के अनुपालन में प्रधानध्यापक के पद के समान वेतन देने की माँग ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी से की है। इस संबंध में ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी महोदय सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को पत्र भेजने का आश्वाशन दिया है।

Related Articles

Back to top button