ताजातरीनटॉप न्यूज

Dadri News: दादरी में जीटी रोड पर डिवाइडर की लापरवाही से हो रहीं दुर्घटनाएं

दादरी, रफ़्तार टुडे। जीटी रोड स्थित आर. जी. गार्डन फार्म हाउस के पास, सिकंदराबाद से दादरी की ओर प्रवेश करने पर डिवाइडर शुरू हो जाता है। इस डिवाइडर की प्रारंभिक खामी यह है कि यहां न तो प्रकाश व्यवस्था है और न ही सावधानी के लिए हल्के स्पीड ब्रेकर बने हुए हैं। साथ ही, रेडियम से बने चेतावनी बोर्ड की भी कमी है।

डिवाइडर बनाने वाले तत्कालीन अधिकारियों की लापरवाही के चलते कई जानें जा चुकी हैं और अनगिनत सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। पूर्व में एक वैगनआर कार में सवार चार लोगों की मौत के बाद सोशल मीडिया पर हुई आलोचना और प्रकाश व्यवस्था की मांग के बाद हल्के स्पीड ब्रेकर बनाए गए थे। हालांकि, समय के साथ ये ब्रेकर धीरे-धीरे खत्म हो गए।

पिछले एक हफ्ते से लगभग रोजाना सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। दादरी पुलिस का धन्यवाद है कि वे मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद करती हैं। आज भी पांच गाड़ियां यहां टकराई हैं, लेकिन स्थाई समाधान के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।

जनपद के जिला अधिकारी महोदय से विनम्र निवेदन है कि संबंधित अधिकारी/कर्मचारी/विभाग को निर्देश देकर यहां प्रकाश व्यवस्था और स्पीड ब्रेकर आदि बनवाएं ताकि दुर्घटनाओं को रोका जा सके।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button