शिक्षाग्रेटर नोएडा

Greater Noida News: जीएल बजाज में “व्हाट नेक्स्ट” नामक ज्ञानवर्धक व्याख्यान का आयोजन

एचसीएल टेक्नोलॉजीज के निदेशक आशीष भल्ला ने विशेषज्ञ वक्ता के रूप में भाग लिया। आशीष भल्ला ने छात्रों को नौकरी पाने की तैयारी की रणनीतियों और अच्छे करियर के लिए तैयार होने के तरीकों के बारे में बताया।

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे । ग्रेटर नॉएडा स्थित जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के पीजीडीएम विभाग में नौकरी साक्षात्कारों के दौरान आवश्यक कौशल और प्रभावी तैयारी के लिए “व्हाट नेक्स्ट” नामक ज्ञानवर्धक व्याख्यान सत्र का आयोजन किया गया। जिसमें एचसीएल टेक्नोलॉजीज के निदेशक आशीष भल्ला ने विशेषज्ञ वक्ता के रूप में भाग लिया। आशीष भल्ला ने छात्रों को नौकरी पाने की तैयारी की रणनीतियों और अच्छे करियर के लिए तैयार होने के तरीकों के बारे में बताया।

अपने ज्ञानवर्धक सत्र में आशीष भल्ला ने छात्रों से कहा कि “साक्षात्कार की तैयारी केवल उत्तरों का अभ्यास करने के बारे में नहीं है, बल्कि कंपनी के मूल मूल्यों को समझने और अपने कौशल और अनुभवों को उनकी आवश्यकताओं के साथ जोड़ने के बारे में है। पीजीडीएम की निदेशक सपना राकेश ने पुष्प गुच्छ देकर अतिथि का स्वागत किया।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च विभिन्न उद्योगों में पेशेवरों के लिए मूल्यवान संसाधन और सीखने के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारे कार्यक्रमों में अग्रणी विशेषज्ञ शामिल होते हैं जो छात्रों को अपने करियर को आगे बढ़ाने और अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए अपने ज्ञान और अनुभव को साझा करते हैं।

रफ़्तार टुडे की खबर

Related Articles

Back to top button