ताजातरीनदिल्ली एनसीआरनोएडा
Trending

Amity University News: एमिटी यूनिवर्सिटी बना फिर अखाड़ा, WWE की तरह दो युवतियों में हुई फाइट, देखें VIDEO

वहीं, एक अन्य लड़की दोनों युवतियों के बीच बचाव करने की कोशिश करती है। लेकिन दोनों युवतियां मानती नहीं और लड़ाई करती रहती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कैंटीन में मौजूद कुछ लोग हूटिंग कर रहे हैं।

नोएडा, रफ़्तार टुडे। शहर की नामी एमिटी यूनिवर्सिटी एक बार फिर चर्चाओं में है। यूनिवर्सिटी की कैंटीन में दो युवतियों की फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। WWE की तरह लड़कियां एक दूसरे को पीटती रहीं। वहीं, कैंटीन में मौजूद छात्र और स्टाफ बचाने की कोशिश करते दिखे।

30 सेकेंड का वीडियो वायरल
वीडियो सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के कैंटीन का बताया जा रहा है। 30 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि दो युवतियां पहले हाथापाई करती हैं। इसके बाद टेबल पर पटक कर एक दूसरे को गिरा देती हैं। वहीं, एक अन्य लड़की दोनों युवतियों के बीच बचाव करने की कोशिश करती है। लेकिन दोनों युवतियां मानती नहीं और लड़ाई करती रहती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कैंटीन में मौजूद कुछ लोग हूटिंग कर रहे हैं।

रफ्तार टुडे का ट्वीट ट्विटर पर

युवतियों की पहचान कर की जाएगी कार्रवाई
एसपी प्रवीण सिंह का कहना है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। दोनों युवतियां किस बात पर मारपीट कर रही थीं, इसका पता लगाया जा रहा है। युवतियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। यूनिर्वसिटी के अंदर मारपीट के मामले अक्सर आते रहते हैं।

लेकिन दोनों युवतियां मानती नहीं और लड़ाई करती रहती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कैंटीन में मौजूद कुछ लोग हूटिंग कर रहे हैं।

हेशटैग एमिटीयूनिवर्सिटी #नोएडा #वायरलवीडियो #WWE_फाइट #रफ्तारटुडे #विद्यार्थीमारपीट #कैंटीनफाइट #सोशलमीडियावायरल #रफ्तारटुडे_समाचार

RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button