ताजातरीनदादरी

Dadri News: नई नेता की नासमझी, जनता को झेलनी पड़ी 30 घंटे की भयंकर गर्मी, बिना सर्वे खंबे लगवाने का आरोप

दादरी, रफ़्तार टुडे। वार्ड 19 में एक नई नेता के खिलाफ जनता का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। आरोप है कि इस नेता ने ठेकेदार को घूस देकर बिना किसी सर्वे के खंबे रोड पर लगवा दिए, जिससे जनता को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ा। इसके कारण 30 घंटे तक बिजली नहीं थी और जनता को भयंकर गर्मी में छोटे-छोटे बच्चों के साथ रहना पड़ा।

ठेकेदार से मिलीभगत का आरोप

जनता का कहना है कि नेता ने ठेकेदार को घूस देकर खंबे लगवाए और जब खंबे गलत जगह लग गए, तो उनकी मरम्मत के बजाय JCB से नाला तोड़कर मलवा उसी जगह डाल दिया। इस दौरान नेता खुद मजे से जनरेटर चलाकर सोता रहा, जबकि जनता गर्मी से जूझती रही।

जनता का विरोध और अधिकारियों की कार्रवाई

जनता ने इस मुद्दे को लेकर एसडीएम दादरी और दादरी थाने में शिकायत की। इसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों को आकर खंबे को सही जगह पर लगवाना पड़ा और तारों को फिर से ठीक करना पड़ा। जनता ने बताया कि मोदी सरकार और योगी सरकार में कोई भी गलत नहीं कर सकता और अंततः जनता की जीत हुई।

वार्ड 19 में एक नई नेता के खिलाफ जनता का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

जनता का संदेश: जीत हमेशा जनता की होती है

इस घटना ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि गलत काम करने वाले नेताओं को जनता माफ नहीं करती। जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि सही काम करने वाले ही जनता का सम्मान और समर्थन पा सकते हैं।

हैशटैग्स: #Ward19 #NewLeader #PublicOutrage #ElectricityIssue #RaftarToday #BJPGBNagar #ModiGovt #YogiGovt #JusticePrevails #JaiShriRam

रफ्तार टुडे ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button