ग्रेटर नोएडानोएडाब्रेकिंग न्यूज़

Noida News: नोएडा में फिर लिफ्ट हादसा, डिलीवरी बॉय की चीखें बनीं वायरल वीडियो, आधे घंटे बाद बेहोशी

निवासियों का कहना है कि लिफ्ट की नियमित जांच और मरम्मत की प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी परेशानियां न हों। थाना प्रभारी ने बताया कि अगर कोई शिकायत आती है, तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा, रफ़्तार टुडे। नोएडा में लिफ्ट में फंसने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला सेक्टर-118 स्थित अजनारा एंब्रोसिया सोसायटी का है, जहां रविवार को एक डिलीवरी बॉय लिफ्ट में फंस गया। वह करीब 30 मिनट तक चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन कोई मदद नहीं पहुंची। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें डिलीवरी बॉय को लिफ्ट के दोनों गेट खोलने की कोशिश करते देखा जा सकता है।

कैसे फंसा लिफ्ट में?

जानकारी के अनुसार, डिलीवरी बॉय सामान डिलीवर करके लौट रहा था, तभी लिफ्ट अचानक बंद हो गई। युवक ने लिफ्ट के दरवाजे खोलने की कोशिश की और जोर-जोर से शोर मचाया। उसकी चीख-पुकार सुनकर सोसाइटी के कुछ निवासियों ने मेंटेनेंस विभाग को सूचित किया। लगभग 30 मिनट बाद लिफ्ट खोली गई और युवक को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक वह बेहोश हो चुका था।

रफ़्तार टुडे का ट्विटर पर ट्वीट

निवासियों का गुस्सा फूटा

इस घटना को लेकर सोसाइटी के लोगों में गुस्सा है। वे प्रबंधन की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं। फिलहाल, इस मामले में थाना सेक्टर-113 में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। निवासियों का कहना है कि लिफ्ट की नियमित जांच और मरम्मत की प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी परेशानियां न हों। थाना प्रभारी ने बताया कि अगर कोई शिकायत आती है, तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

LiftIncident #NoidaNews #RaftarToday #DeliveryBoy

#RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button