ग्रेटर नोएडाताजातरीनदादरी

Dadri News: “बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने दादरी के दुजाना और कूड़ीखेड़ा बिजली घर पर जड़ा ताला, हरीश नागर की अगुवाई में सैकड़ों लोगों का विरोध प्रदर्शन”

हरीश नागर ने स्वयं क्षेत्रीय विधायक मास्टर तेजपाल को भी समस्या से अवगत कराया, जिन्होंने त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया। मौके पर पहुंचे बादलपुर थानाध्यक्ष अमरीश कुमार ने सैकड़ों लोगों की समस्याएं सुनीं और आश्वस्त किया कि जल्द ही बिजली आपूर्ति बहाल की जाएगी। हालांकि, मंगलवार देर रात केवल एक घंटे के लिए बिजली सप्लाई दी गई और फिर से लाइन काट दी गई।

दादरी, रफ्तार टुडे। पिछले तीन-चार दिनों से दादरी के कूड़ीखेड़ा बिजली घर के अंतर्गत आने वाले गाँवों में बिजली आपूर्ति में लगातार समस्याएं आ रही हैं। आए दिन की बिजली कटौती से परेशान लोगों का धैर्य अब टूट गया है। दुजाना गाँव के समाजसेवी हरीश नागर ने बताया कि उन्होंने समय रहते जनप्रतिनिधियों को समस्या से अवगत कराया, लेकिन हर जगह से केवल आश्वासन ही मिला।

#RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ्तार टुडे को लाइक करें

30/7/24 को सैकड़ों लोगों ने बिजली घर पर रोष जाहिर करते हुए प्रदर्शन किया। हरीश नागर ने स्वयं क्षेत्रीय विधायक मास्टर तेजपाल को भी समस्या से अवगत कराया, जिन्होंने त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया। मौके पर पहुंचे बादलपुर थानाध्यक्ष अमरीश कुमार ने सैकड़ों लोगों की समस्याएं सुनीं और आश्वस्त किया कि जल्द ही बिजली आपूर्ति बहाल की जाएगी। हालांकि, मंगलवार देर रात केवल एक घंटे के लिए बिजली सप्लाई दी गई और फिर से लाइन काट दी गई।

तंग आकर 31/7/24 को क्षेत्र के लोगों ने बिजली घर का घेराव कर वहां ताला जड़ दिया। अंततः एसडीओ और जेई द्वारा मामले को संज्ञान में लिया गया और मौके पर पहुंचकर लोगों को 33 हजार की लाइन में तकनीकी समस्या से अवगत कराते हुए शांत कराया। इसके बाद अगले तीस मिनट में बिजली की सुचारू रूप से निरंतर आपूर्ति बहाल की गई।

रफ़्तार टुडे का ट्विटर अकाउंट

मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित लोग

अनुज प्रधान, युवा समाजसेवी हरीश नागर, समाजसेवी पोपल गुर्जर, दुजाना के ग्राम प्रधान मनीष नागर, टोनी नागर, बिल्लू नागर, योगिंदर नागर, गुर्जर मोहित नागर, एडवोकेट सुनील नागर, कपिल नागर (छोटू), अंकित नागर, हरेंद्र नागर, अमित नागर, रविंद्र नागर, पवन नागर, रोहित नागर, मनोज नागर, गौरव, अनुज शर्मा, आदि।

रफ़्तार टुडे की एक्सक्लूसिव न्यूज

Related Articles

Back to top button