ग्रेटर नोएडाताजातरीन

Greater Noida News: भारतीय किसान यूनियन का बड़ा विरोध, पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्ट सोसायटी की सुरक्षा और सुविधाओं पर गंभीर सवाल, बिल्डर को दी एक सप्ताह की मोहलत

राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने प्रशासन को समस्याओं के निस्तारण के लिए एक सप्ताह का समय देते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडेभारतीय किसान यूनियन (बलराज) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी के नेतृत्व में 5 अगस्त को पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्ट सोसायटी के निवासियों और संगठन के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर और पुलिस कमिश्नर को 11 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा। इस विरोध प्रदर्शन का उद्देश्य सोसायटी में सुरक्षा की कमी, बिल्डर द्वारा विलाओं की रजिस्ट्री न करना, और अन्य मूलभूत सुविधाओं की कमी पर ध्यान आकर्षित करना था।

निवासियों की प्रमुख मांगें और समस्याएं:

  1. सुरक्षा कंपनी की बदलने की मांग: एनडीएस कंपनी के सुरक्षा गार्डों की लापरवाही और लचर सुरक्षा व्यवस्था के कारण निवासियों ने असुरक्षित महसूस किया है। उन्होंने सुरक्षा की जिम्मेदारी ऐसी कंपनी को देने की मांग की जिसमें भूतपूर्व सैनिक या अर्धसैनिक बलों के गार्ड हों।
  2. विलाओं की रजिस्ट्री: बिल्डर द्वारा अभी तक कई विलाओं की रजिस्ट्री नहीं की गई है, जिसे तत्काल पूरा करने की आवश्यकता है।
  3. विद्युत मीटर से मनमर्जी कटौती: निवासियों ने मेंटेनेंस और अन्य शुल्क की मनमर्जी कटौती पर सुधार की मांग की।
  4. मेंटेनेंस की कमी: प्रति माह भारी शुल्क लेने के बावजूद मेंटेनेंस का काम ठीक से नहीं किया जा रहा है। निवासियों ने तुरंत मेंटेनेंस कार्य कराने की मांग की।
  5. पार्क और झील की व्यवस्था: बच्चों के लिए पार्क और झील की व्यवस्था न होने से निवासियों में नाराजगी है।
  6. अतिक्रमण रोकना: सोसायटी के अंदर बिल्डर द्वारा अतिक्रमण को रोकने की मांग की गई है।
  7. सीवर कनेक्शन: सीवर का मैन लाइन से कनेक्शन न होने के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
  8. मेंटेनेंस ऑडिट रिपोर्ट: निवासियों को मेंटेनेंस का ऑडिट रिपोर्ट नहीं दिया जा रहा है, जिसे निवासियों को देने की मांग की गई है।
  9. जलभराव की समस्या: बरसात के मौसम में जलभराव की समस्या का समाधान करने की मांग की गई है।
  10. पार्किंग व्यवस्था: सोसायटी में उचित पार्किंग की व्यवस्था न होने से निवासियों को परेशानी हो रही है।
  11. आवारा कुत्तों और बंदरों से निजात: सोसायटी में आवारा कुत्तों और बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की मांग की गई है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने प्रशासन को समस्याओं के निस्तारण के लिए एक सप्ताह का समय देते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने प्रशासन को समस्याओं के निस्तारण के लिए एक सप्ताह का समय देते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। इस अवसर पर महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा सिवाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एडवोकेट ठाकुर विजय प्रताप सिंह, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रोहित भाटी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जितेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष नागर, जिलाध्यक्ष मुरादाबाद फहीम मंसूरी, प्रदेश महासचिव दिलदार अंसारी, प्रदेश महामंत्री रामरिक भाटी, तहसील अध्यक्ष सोविदंर भाटी, जिला संगठन मंत्री रिंकू भडाना, रामकुमार नागर, बद्रीप्रसाद, भगवंत सिंह, विपिन जोशी, के पी सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

#ParamountGolfForestProtest #BKUProtest #SecurityConcerns #BasicAmenities #GreaterNoida #RaftarToday

#RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button