ग्रेटर नोएडाग्रेटर नोएडा वेस्टताजातरीन
Trending

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े पार्क में टहलने गए बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, गृह मंत्रालय के कर्मचारी का मर्डर

घटना से ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी सहमे हुए हैं। स्थानीय लोग पुलिस से सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस के द्वारा किए जा रहे जांच से उम्मीद है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा और दोषियों को सजा मिलेगी।

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दिनदहाड़े एक पार्क में टहलने गए बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर बुजुर्ग को पार्क में छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हत्या

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में स्टेलर सोसाइटी के निवासी 67 वर्षीय हरी किशोर सुबह पार्क में टहलने गए थे, जहां बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस

हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल को सीज कर दिया और पूरी तरह से जांच-पड़ताल की। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

सीसीटीवी से कर रही पड़ताल

पुलिस विभिन्न एंगल से इस सनसनीखेज मामले की जांच कर रही है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि कोई सुराग मिल सके। साथ ही बुजुर्ग के किसी से कहासुनी या रंजिश के बारे में भी पुलिस पड़ताल कर रही है।

लोगों में दहशत

इस घटना से ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी सहमे हुए हैं। स्थानीय लोग पुलिस से सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस के द्वारा किए जा रहे जांच से उम्मीद है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा और दोषियों को सजा मिलेगी।

#GreaterNoidaNews #NoidaNews #ElderlyManShotDead #ParkMurder #DaylightMurder #HariKishor #BisrakhThana #PoliceInvestigation #CCTVFootage #RaftarToday

#RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

Related Articles

Back to top button