उत्तर प्रदेशताजातरीनब्रेकिंग न्यूज़

Bulandshahr News भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह का अधिकारी को धमकाना, बोलीं- माफी मांगो नहीं तो जूता निकालकर मारेंगे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बुलंदशहर, रफ़्तार टुडे। खुर्जा की भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक सरकारी अधिकारी को धमकाते हुए दिखाई दे रही हैं। मामला तब बढ़ा जब एक मंदिर तोड़ने की सूचना पर कॉलोनी के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और अधिकारियों को घेर लिया। लोगों ने अधिकारियों पर मंदिर तोड़ने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया।

विधायिका का विवादास्पद बयान

प्रदर्शन के दौरान मौके पर पहुंची विधायक मीनाक्षी सिंह ने अधिकारियों को धमकाते हुए कहा, “माफी मांगो नहीं तो जूता निकालकर मारेंगे।” यह बयान सुनते ही मामला और गर्म हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विधायक के इस बयान की व्यापक आलोचना हो रही है।

रफ़्तार टुडे का ट्विटर अकाउंट

क्या है पूरा मामला?

मामला उस समय शुरू हुआ जब मंदिर तोड़ने की सूचना पर कॉलोनी के लोग एकत्रित हुए और अधिकारियों को घेर लिया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि अधिकारियों ने मंदिर तोड़ने की कोशिश की। इस बीच, विधायक मीनाक्षी सिंह ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों को धमकाना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग विधायक के बयान को अनुचित बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे सही ठहरा रहे हैं।

निष्कर्ष

इस घटना ने राजनीतिक और सामाजिक हलचल को जन्म दे दिया है। विधायक मीनाक्षी सिंह के बयान ने विवाद को और बढ़ा दिया है, जिससे भाजपा के लिए भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Bulandshahar #Khurja #viralvideo #AkhileshYadav #MLA #RaftarToday

रफ़्तार टुडे की खबर

Related Articles

Back to top button