शिक्षाग्रेटर नोएडा

Galgotia University News: गलगोटियास विश्वविद्यालय में धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस, शहीदों को श्रद्धांजलि और देशप्रेम का संदेश, विश्वविद्यालय के चांसलर, श्री सुनील गलगोटिया व सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने शहीदों को श्रद्धांजलि

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सीईओ, डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने कहा, "हमारे शहीदों के बलिदान पर पूरे देश को गर्व है, और हम उनके प्रति हमेशा ऋणी रहेंगे। 15 अगस्त हमें हर साल नई प्रेरणा देता है और स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष की याद दिलाता है।"

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। गलगोटियास विश्वविद्यालय में 78वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस का आयोजन पूरे जोश और देशभक्ति के साथ किया गया। इस मौके पर विश्वविद्यालय के चांसलर, श्री सुनील गलगोटिया ने वीर शहीदों को नमन करते हुए कहा, “आज पूरा देश उन बहादुर शहीदों को याद कर रहा है, जिन्होंने हमारे देश की आज़ादी के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया। उनके बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा।”

देशभक्ति का जज़्बा और शहीदों को समर्पण:

गलगोटियास विश्वविद्यालय में धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस, शहीदों को श्रद्धांजलि और देशप्रेम का संदेश

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सीईओ, डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने कहा, “हमारे शहीदों के बलिदान पर पूरे देश को गर्व है, और हम उनके प्रति हमेशा ऋणी रहेंगे। 15 अगस्त हमें हर साल नई प्रेरणा देता है और स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष की याद दिलाता है।”

प्रो. वाइस चांसलर डॉ. अवधेश कुमार ने ध्वजारोहण कर छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण में कहा, “हमें अपने वीर शहीदों से प्रेरणा लेनी चाहिए और अपने राष्ट्र के प्रति सदैव समर्पित रहना चाहिए।”

गलगोटियास विश्वविद्यालय में धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस, शहीदों को श्रद्धांजलि और देशप्रेम का संदेश

देश की प्रगति का संकल्प:

गलगोटियास विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार, डॉ. नितिन गौड़ ने इस मौके पर कहा, “स्वतंत्रता दिवस हमें याद दिलाता है कि हमें अपने देश को और मजबूत, एकजुट और समृद्ध बनाने का संकल्प लेना चाहिए।” उन्होंने “जय हिंद!” के नारे के साथ अपने भाषण का समापन किया।

इस अवसर पर एनसीसी अधिकारी दुष्यंत राणा, गार्गी त्यागी, गलगोटिया विश्वविद्यालय के मीडिया PRO भागवत शर्मा तथा विद्यालय के विभिन्न विभागों के डीन और बड़ी संख्या में फैकल्टी सदस्य भी उपस्थित थे।

गलगोटियास विश्वविद्यालय में धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस, शहीदों को श्रद्धांजलि और देशप्रेम का संदेश

सांस्कृतिक कार्यक्रम और देशभक्ति का माहौल:

स्वतंत्रता दिवस के उत्सव को और भी खास बनाने के लिए छात्रों ने नृत्य, नाटक और देशभक्ति गीतों की अद्भुत प्रस्तुतियाँ दीं। पूरे परिसर में देशभक्ति का रंग बिखर गया और माहौल जीवंत हो उठा।

#IndependenceDay #GalgotiasUniversity #FreedomCelebration #जय_हिंद #देशभक्ति

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button