ताजातरीनदिल्ली एनसीआरब्रेकिंग न्यूज़
Trending

Delhi NCR News: एनसीआर के DLF मॉल और Ambience मॉल को मिली बम धमकी, पुलिस अलर्ट, मॉल खाली कराए गए, मंचा हड़कंप

Hello! नोएडा DLF मॉल और Gurugram का Ambience mall में बम है, सुनते ही दौड़ पड़ी दोनो प्रदेशो की पुलिस, Mall of India में मचा हड़कंप, शो बंद कराए #Ambience Mall @noidapolice #dlfmall #noida #Gurugram

दिल्ली-एनसीआर, रफ़्तार टुडे। उत्तर प्रदेश के नोएडा और हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित दो बड़े मॉल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी ईमेल के माध्यम से दी गई, जिसके बाद दोनों शहरों में हड़कंप मच गया। नोएडा के सेक्टर 18 स्थित DLF मॉल और गुरुग्राम के एंबियंस मॉल (Ambience Mall) को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। मॉल्स को खाली कराया गया और बम एवं डॉग स्क्वाड के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

DLF mall Ka File photo

पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी
धमकी भरे ईमेल मिलने के तुरंत बाद, पुलिस ने दोनों मॉल्स को खाली करवा दिया और इलाके को घेर लिया। बम और डॉग स्क्वाड द्वारा मॉल्स की गहन तलाशी ली जा रही है। पुलिस उस ईमेल आईडी को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है, जिससे यह धमकी भेजी गई। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि ईमेल एक इंडियन मेल एड्रेस से भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

धमकी का असर
धमकी की खबर मिलते ही मॉल्स में अफरा-तफरी मच गई। DLF मॉल में चल रहे शो बंद कराए गए और वहां मौजूद लोगों को तुरंत मॉल से बाहर निकाला गया। पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया है और सुरक्षा एजेंसियां मामले को लेकर सतर्क हो गई हैं।

Ambience mall Ka File photo

DLFMall #गुरुग्राम #AmbienceMall #Noida #RaftarToday #BombThreat #Police #Ambience Mall #DelhiNCR

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button