ग्रेटर नोएडा वेस्टताजातरीन

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इरोस संपूर्णम में धूमधाम से मनाया गया, लड्डू गोपाल का भव्य जन्मोत्सव

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। जनमाष्टमी के पावन अवसर पर इरोस संपूर्णम, सेक्टर 2, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में श्री लड्डू गोपाल के जन्मोत्सव का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर इरोस संपूर्णम की महिलाओं और बच्चों ने विशेष उत्साह के साथ लड्डू गोपाल पूजन समिति द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया।

गौ पूजन से हुई शुरुआत, भजन संध्या ने मोहा मन

कार्यक्रम की शुरुआत गौ पूजन से हुई, जिसके बाद सुश्री दीक्षा किशोरी जी और उनकी टीम ने एक मनमोहक भजन संध्या प्रस्तुत की। उनकी मधुर भजन गायकी और उत्कृष्ट झाँकी ने सभी उपस्थित जनों का मन मोह लिया। इस भव्य आयोजन में बच्चों और महिलाओं ने भी अपनी प्रस्तुतियों से सभी का दिल जीत लिया।

रात 12 बजे हुई लड्डू गोपाल की विधिवत पूजा

मध्य रात्रि 12 बजे श्री लड्डू गोपाल के जन्म की विधिवत पूजा अर्चना की गई, जिसमें बड़ी संख्या में निवासियों ने भाग लिया। पूजा के उपरांत सभी को प्रसाद का वितरण किया गया, जिससे सभी का मन प्रसन्न हो गया।

समिति के प्रयास से भव्य बना आयोजन

लड्डू गोपाल पूजन समिति ने इस आयोजन को भव्य बनाने के लिए कई प्रयास किए। समिति द्वारा निशुल्क स्टाल और मेले का भी आयोजन किया गया, जिसमें किसी भी स्टालधारक से कोई शुल्क नहीं लिया गया। इस पहल से निवासियों को किफायती दरों पर खाने-पीने का सामान उपलब्ध कराया गया।

सामाजिक कार्यकर्ताओं का सम्मानजन्मोत्सव

कार्यक्रम के बाद वरिष्ठ नागरिकों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और समाज के अन्य सक्रिय सदस्यों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान समारोह भी कार्यक्रम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा, जिसमें समाज के प्रति उनके योगदान को सराहा गया।

समिति के सदस्यों का योगदान

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समिति के सदस्यों ने कड़ी मेहनत की। समिति के प्रमुख सदस्यों में जयपाल सिंह, मोमपी गुरिआ, चंदन सिंह, अमिताभ मोदी, गगन सिंघल, अभिषेक गौरव शर्मा, नरेंद्र सिंह तोमर, सुरजीत सिंह, सुनील नारंग, राजीव सिंह, रजनीश सिंह, मुकेश कुमार, अमरीश सिंह, शशिधर भट्ट, पीयूष जी, जयश्री चौहान, स्वाति साहू, कृष्णा धर, सुमीधा नारंग, आकांक्षा यादव, पूनम शर्मा, सम्पूर्णम गौ सेवाश्रम के सदस्य और सम्पूर्णम लोकजागरण मंच के सदस्य शामिल थे। इनके समर्पण और मेहनत ने इस कार्यक्रम को भव्य और सफल बनाया।

हैशटैग: #LadduGopalJanmotsav #RaftarToday #Noida #GreaterNoida #JanmashtamiCelebration

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button