ग्रेटर नोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़

Amrapali Laser ValleySociety News :आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी में दबंगई, एओए अध्यक्ष को रेजिडेंट ने पीटा, जानें क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट, रफ़्तार टुडे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी में हाल ही में एक बेहद चिंताजनक और निंदनीय घटना सामने आई है। यहां एओए (एपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) के अध्यक्ष शिशिर कुमार पर एक सोसायटी निवासी द्वारा मारपीट का आरोप है। यह घटना उस समय हुई जब शिशिर कुमार एक सुरक्षा संबंधित विवाद को सुलझाने के लिए मौके पर पहुंचे थे।

घटना की पृष्ठभूमि:

आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी में लगभग दो हफ्ते पहले एक नया नियम लागू किया गया था, जिसके तहत सभी निवासियों को अपने वाहनों में पार्क प्लस स्टीकर लगाना अनिवार्य किया गया था। यह नियम 1 सितंबर 2024 से प्रभावी हुआ था, जिसका उद्देश्य सोसायटी की सुरक्षा को और मजबूत करना था। इस नियम के तहत, जिन वाहनों में स्टीकर नहीं लगा होता, उन्हें सोसायटी में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाती।

कार रोकने पर भड़के रेजिडेंट:

घटना की शुरुआत तब हुई जब एक कार, जिसमें स्टीकर नहीं था, उसे सोसायटी के गेट पर रोक दिया गया। कार चालक दुर्गेश कुमार इस बात पर भड़क गए और सुरक्षाकर्मियों से गाली-गलौच करने लगे। सुरक्षाकर्मियों ने जब नियम का हवाला देकर दुर्गेश को समझाने की कोशिश की, तो उन्होंने एओए अध्यक्ष शिशिर कुमार को बुलाने की मांग की।

जैसे ही शिशिर कुमार गेट पर पहुंचे और नियम का पालन करने का अनुरोध किया, दुर्गेश ने उनसे भी बदसलूकी की और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि दुर्गेश ने शिशिर कुमार पर डंडे से भी हमला किया, जिससे उनका मोबाइल फोन भी टूट गया।

एओए अध्यक्ष का बयान:

एओए अध्यक्ष शिशिर कुमार ने बताया कि इस घटना की शुरुआत सुबह करीब 8 बजे हुई। उन्होंने कहा कि सोसायटी की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए एओए की तरफ से यह नया नियम लागू किया गया था, और इसके लिए निवासियों को पहले ही सूचना दे दी गई थी। लेकिन आज जब इस नियम को लागू किया गया, तो दुर्गेश कुमार ने न केवल सुरक्षाकर्मियों से बदसलूकी की, बल्कि एओए अध्यक्ष पर भी हमला कर दिया।

सोसायटी में बढ़ते असामाजिक तत्वों का बोलबाला:

मनोज सिंह, जो आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी के निवासी और पेशे से वकील हैं, ने आरोप लगाया कि सोसायटी में असामाजिक तत्वों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है। उनका कहना है कि सोसायटी के अंदर कई गेस्ट हाउस भी चल रहे हैं, जहां गलत गतिविधियाँ हो रही हैं। इस संदर्भ में पहले भी शिकायतें की जा चुकी हैं, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।

हैशटैग:# GreaterNoidaWestNews #AmrapaliLaserValleySociety #Society #AOA #FightInAmrapaliLaserValley #AOAPresidentBeatenUp #ग्रेटरनोएडावेस्टन्यूज #एओएअध्यक्षकीपिटाई #AOA

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

Related Articles

Back to top button