ग्रेटर नोएडानोएडाराजनीति

BJP Gautambudh Nagar News : भाजपा ज़िला कार्यालय तिलपता गोलचक्कर पर सदस्यता अभियान को लेकर खास बैठक, 5 सितंबर से शुरू होगा बड़ा सदस्यता पर्व

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। भाजपा के ज़िला कार्यालय तिलपता गोलचक्कर पर भाजपा सदस्यता पर्व अभियान को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में ज़िला प्रभारी प्रमोद गुप्ता, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी और ज़िला महामंत्री योगेश चौधरी ने प्रमुख भूमिका निभाई। बैठक का उद्देश्य आगामी सदस्यता अभियान की कार्य योजना को तैयार करना और इसे प्रभावी ढंग से लागू करना था।

बैठक के दौरान ज़िला प्रभारी प्रमोद गुप्ता ने सदस्यता अभियान के शुभारंभ की घोषणा की और बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा की सदस्यता दिलाई जा चुकी है। इसके बाद, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा इसे औपचारिक रूप से मंजूरी दी गई है। गुप्ता ने कहा कि 5 सितंबर को गौतमबुद्ध नगर में इस अभियान का भव्य शुभारंभ होगा, जो कि एक प्रेस वार्ता के माध्यम से जनता के सामने पेश किया जाएगा।

ज़िलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने बताया कि 5 सितंबर से जिले के विभिन्न बूथों पर सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित की जाएंगी। प्रत्येक बूथ पर 200 नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए सेक्टर प्रभारियों की नियुक्ति की गई है, जो कई बूथों पर जाकर विभिन्न वर्गों से सदस्यता प्राप्त करने का कार्य करेंगे।

बैठक में ज़िला महामंत्री योगेश चौधरी, धर्मेन्द्र कोरी, मनोज गर्ग, ज़िला उपाध्यक्ष देवा भाटी, सुनील भाटी और अन्य प्रमुख नेताओं ने भी भाग लिया। सभी ने अपने-अपने अनुभव साझा किए और आगामी अभियान को सफल बनाने के लिए रणनीतियों पर चर्चा की।

इस बैठक से यह स्पष्ट हो गया कि भाजपा का सदस्यता अभियान व्यापक और सुव्यवस्थित तरीके से चलाया जाएगा, जिसमें हर बूथ और सेक्टर स्तर पर सक्रियता देखी जाएगी।

हैशटैग: Noida #RaftarToday #BJP #GreaterNoida #BJPGautamBudhaNagar #DadriNews #RaftarTodayNews #BJP News #UP #UPNews #BJPUPNews

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टूडे की न्यूज़

Related Articles

Back to top button