ग्रेटर नोएडाताजातरीन

Greater Noida Peramount Builder News : पैरामाउंट बिल्डर के तानाशाह रवैए के खिलाफ 14वें दिन भी धरना जारी, 11 सितंबर को महापंचायत की तैयारी

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। पैरामाउंट बिल्डर के तानाशाही रवैए के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (बलराज) के नेतृत्व में सोसायटी निवासियों का पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्ट के मेंटेनेंस ऑफिस गेट पर अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन लगातार 14वें दिन भी जारी रहा।

बिल्डर की अवैध गतिविधियों का विरोध:

भारतीय किसान यूनियन (बलराज) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने बताया कि सोसायटी निवासी पैरामाउंट बिल्डर द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माणों के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहे हैं। बुधवार को सोसायटी निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए, जिसमें चार टावरों की ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट (ओसी) और कंप्लीशन सर्टिफिकेट (सीसी) के बिना ही बिजली की अवैध आपूर्ति का मामला भी शामिल है। इसके अलावा, पैरामाउंट गोल्फ मार्ट, जिसमें ऑफिस, दुकानें और स्टूडियो शामिल हैं, भी बिना ओसी और सीसी के अवैध रूप से बिजली की आपूर्ति एनपीसीएल की मिलीभगत से हो रही है।

अवैध निर्माण और प्रशासन की उदासीनता:

सोसायटी निवासी रामकुमार नागर ने बताया कि पैरामाउंट बिल्डर ने सोसायटी के निवासियों के साथ धोखाधड़ी की है और सरकार को भी करोड़ों रुपए का नुकसान पहुंचाया है। सोसायटी के निवासियों की बार-बार शिकायतों के बावजूद प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे निवासियों और संगठन में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

महापंचायत की तैयारी:

भारतीय किसान यूनियन (बलराज) ने 11 सितंबर को धरनास्थल पर महापंचायत बुलाई है, जिसकी तैयारी में संगठन और सोसायटी निवासी पूरी ताकत से जुटे हुए हैं। इस अवसर पर संगठन के कई वरिष्ठ सदस्य और किसान नेता उपस्थित रहे, जिनमें राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य बाबा रंगी लाल, प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष नागर, प्रदेश महासचिव संदीप नागर नंगला, कैप्टन धर्मपाल बैंसला, केपी सिंह, भगवंत सिंह, रत्नेश शुक्ला, गौरव ठाकुर, एन बी जोशी, रश्मि माथुर, आशा जोशी, दर्पण रहेजा, दीपक नागर, महीपाल सिंह, और आशू चौहान शामिल थे।

Tags: ParamountBuilderProtest #GreaterNoida #BKUProtest #IllegalConstruction #SocietyResidentsProtest #RaftarToday #Mahapanchayat

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Back to top button