गाजियाबादताजातरीन

Ghaziabad Sweet News : “गाजियाबाद में समोसे के साथ ‘मेंढक की टांग’ परोसी गई! ग्राहक ने किया वीडियो वायरल, दुकान मालिक के खिलाफ बड़ा एक्शन”

गाजियाबाद, रफ़्तार टुडे। हम सब जानते हैं कि चटपटे समोसे खाने का मज़ा ही कुछ और होता है, लेकिन जब वही समोसे आपके होश उड़ा दें, तो मामला कुछ और हो जाता है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक प्रसिद्ध मिठाई की दुकान पर एक ग्राहक को समोसे में मेंढक की टांग मिलने से ऐसा ही कुछ हुआ। इस अप्रत्याशित घटना के बाद ग्राहक ने न केवल वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया, बल्कि पुलिस को बुलाकर मिठाई की दुकान पर हंगामा भी खड़ा कर दिया।

समोसा खाने बैठा था, फिर हुआ बड़ा खुलासा

यह घटना तब शुरू हुई जब अमन शर्मा नाम के व्यक्ति ने अपने परिवार के लिए इंदिरापुरम स्थित एक मशहूर मिठाई की दुकान से चार समोसे खरीदे। घर जाकर जब उसने परिवार के साथ समोसे खाना शुरू किया, तो उसमें उसे मेंढक की टांग मिली। यह देख अमन के होश उड़ गए और उसने तुरंत इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पुलिस और खाद्य विभाग की फौरी कार्रवाई

अमन की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और खाद्य सुरक्षा अधिकारी को इस मामले की जांच के लिए बुलाया गया। अधिकारी ने मिठाई की दुकान के किचन और गोदाम की जांच की। फिलहाल, समोसे का सैंपल लेकर उसे जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी, आशुतोष राय के अनुसार, “सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

कर्मचारी का दावा और ग्राहक की नाराजगी

जब अमन शर्मा ने दुकान पर जाकर शिकायत की, तो काउंटर पर मौजूद कर्मचारी ने इसे एक ‘दुर्घटना’ कहकर टालने की कोशिश की, लेकिन अमन और उसके साथी इस सफाई से संतुष्ट नहीं हुए और दुकान में हंगामा कर दिया।

सैंपल रिपोर्ट का इंतजार

इस अप्रिय घटना के बाद मिठाई की दुकान पर पुलिस और प्रशासन की कड़ी निगरानी रखी जा रही है। सैंपल रिपोर्ट आने के बाद ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद गाजियाबाद में खाद्य सुरक्षा को लेकर लोगों के मन में सवाल उठने लगे हैं।

हैशटैग: GhaziabadSamoseKaKand #SamosaWithFrogLeg #GhaziabadFamousShop #FoodSafetyInUP #RaftarToday #GhaziabadNews #IndirapuramIncident #ViralVideo #SamosaScandal #FamousSweetShop #CustomerComplaint #UPPoliceAction #FoodInspection #FSSAIAction #GhaziabadPolice #FoodDepartment

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।
Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button